‘OMG 2’ को लेकर सोशल मीडिया पर अक्षय को चेतावनी, मजाक बनाया तो…परिणाम उचित नहीं होगा

Entertainment

हाल ही में अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली फिल्म ‘OMG 2’ से अपना लुक शेयर किया है। इस झलक में अक्षय कुमार त्रिपुंड, भस्म, जटाएं, रुद्राक्ष माला के साथ एक काली स्लीवलेस टी-शर्ट में दिख रहे हैं। शिव के अवतार में अक्षय कुमार को देखकर लोगों ने नसीहतें देनी शुरू कर दी हैं। अक्षय ने अपने इस पोस्ट में बताया है कि उनकी ये फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

उन्होंने बताया है कि फिल्म का टीजर मंगलवार को यानी 11 जुलाई को रिलीज हो रहा है। अब अक्षय के इस पोस्ट पर लोगों ने चेतावनी भी दे डाली है।

मजाक न बनाना इस बार, सनातन और देवी देवताओं का… समझे खिलाड़ी कुमार?

अक्षय के इस पोस्ट पर एक यूजर ने सीधे शब्दों में कहा है, ‘अगर हिंदू धर्म को गलत सलत बताने की अगर कोशिश की गई तो बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। पिछली फिल्म में सहन किया पर अबकी बार नहीं, जय श्री राम।’ एक अन्य यूजर ने कहा- अगर सनातन धर्म का कहीं भी अपमान हुआ तो परिणाम उचित नहीं होगा, ध्यान रहे। एक और ने कहा- मजाक न बनाना इस बार, सनातन और देवी देवताओं का, समझे खिलाड़ी कुमार?

OMG 1 तो हिन्दू धर्म के खिलाफ थी, मुझे उम्मीद है कि ये अच्छी हो

एक अन्य यूजर ने कहा- OMG 1 तो हिन्दू धर्म के खिलाफ थी, मुझे उम्मीद है कि ये अच्छी हो। एक यूजर ने लिखा है, ‘अब आया न लाइन पे, तब तो कह रहे थे कि दूध क्यों चढ़ाते हो शंकर जी पे, हमारी आस्था है जिसको करना है करेगा।

11 अगस्त को रिलीज हो रही फिल्म

बता दें कि अक्षय कुमार की ‘ओएमजी 2’ का निर्देशन अमित राय ने किया है। इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी, यामी गौतम और अरुण गोविल भी हैं। फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Compiled: up18 News