विराट कोहली ने फैंस के लिए एक चुनौती पेश की- पूछा, इस तस्‍वीर में से असली को पहचानिए

SPORTS

विराट कोहली ने रविवार सुबह अपने फैंस को एक अजब मुश्किल में डाल दिया। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक मजेदार तस्वीर पोस्ट की। विराट इस तस्वीर में अपने कई हमशक्लों के साथ बैठे हैं। पूर्व भारतीय कप्तान ने फैंस से पूछा है कि इसमें से अलग को पहचानिए। यानी बताइए कि इसमें से असली कौन है।

कोहली वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के आखिरी मुकाबले में नहीं खेलेंगे। इसके साथ ही वह श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में भी नहीं खेलेंगे। कोहली के साथ ही ऋषभ पंत ने भी बायो-बबल छोड़ दिया है। दोनों को आराम दिया गया है।

कोहली ने टि्वटर पर पोस्ट कर फैंस के लिए एक चुनौती पेश की है।

कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के दूसरे मैच में हाफ सेंचुरी लगाई थी। इससे पहले वनडे सीरीज में वह बहुत अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए थे। पहले तीन वनडे इंटरनैशनल मैचों में उन्होंने सिर्फ 26 रन बनाए थे। वहीं पहले टी20 इंटरनैशनल में वह 17 रन बनाकर आउट हो गए थे।

श्रीलंका के खिलाफ भी नहीं खेलेंगे

कोहली श्रीलंका के खिलाफ 24 फरवरी से शुरू हो रही तीन टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज में भी नहीं खेलेंगे। यह भारतीय टीम के वर्कलोड मैनेजमेंट का हिस्सा है। सीरीज की शुरुआत लखनऊ से होगी। इसके बाद बाकी दो मैच शनिवार व रविवार को धर्मशाला में खेले जाएंगे।

कोहली चार मार्च से मोहाली में शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले टीम के साथ जुड़ जाएंगे। यह उनके करियर का 100वां टेस्ट मैच भी होगा। इसके साथ ही इस सीरीज से रोहित शर्मा बतौर टेस्ट कप्तान अपने सफर की शुरुआत भी करेंगे।

कोहली ने काफी समय से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में शतक नहीं लगाया है। उम्मीद है कि श्रीलंका के खिलाफ इस घरेलू सीरीज में कोहली इस सूखे को समाप्त करेंगे। उन्होंने अपना आखिरी शतक नवंबर 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ लगाया था।

-एजेंसियां