आगरा: कनेक्शन काटने गई विद्युत विभाग की टीम पर ग्रामीणों ने किया हमला, दो घायल, पुलिस कार्यवाही में जुटी

Crime

आगरा। जगनेर थाना क्षेत्र के सरेन्धी गांव में विद्युत कनेक्शन कांड काटने गई टीम पर ग्रामीणों ने हमला बोल दिया। मामला रविवार दोपहर जगनेर थाना क्षेत्र के सरेन्धी गांव का है। विद्युत विभाग के अधिकारी और पुलिस प्रशासन के मुताबिक जगनेर थाना क्षेत्र के सरेन्धी गांव में ग्रामीणों का बिजली का बिल जमा न होने के कारण बार-बार चेतावनी दी जा रही थी। बावजूद इसके ग्रामीणों ने बिल जमा नहीं किया। विद्युत विभाग के सरैंधी गांव के एसडीओ को वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा विद्युत कनेक्शन काटने का आदेश जारी किया गया था।

विद्युत विभाग के अधिकारियों के मुताबिक रविवार दोपहर जब सरेन्धी गांव में विद्युत विभाग के अधिकारी विद्युत कनेक्शन काटने पहुंचे तो पहले ग्रामीणों से कहासुनी हुई और उसके बाद एकजुट हुए ग्रामीणों ने विद्युत कनेक्शन काटने वाली टीम पर हमला बोल दिया। जिन्हें दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया।

इस पूरे घटनाक्रम में दो लोग घायल हुए हैं। जिसमे एक पीआरडी जवान और लाइनमैन शामिल है। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है। मौके पर जुटी भीड़ द्वारा किए गए हमले का वीडियो भी जुटाया जा रहा है। स्थानीय विद्युत विभाग के एसडीओ ने लिखित में पुलिस को शिकायत दे दी है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मुकदमा दर्ज करने के बाद प्रभावी कार्यवाही की जाएगी।