विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर की फिल्म ‘फैमिली स्टार’ 5 अप्रैल को रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार

Entertainment

रिपोर्ट के मुताबिक हैदराबाद में फैमिली ड्रामा फिल्म Family Star की स्क्रीनिंग के बाद फिल्म को यू/ए सर्टिफिकेट दिया गया है। इसके अलावा, सेंसर बोर्ड के सदस्यों को फिल्म में अपशब्द पसंद नहीं आए और प्रमाणन प्रक्रिया के दौरान उन्हें काटने का फैसला किया गया। खबरों के मुताबिक, संयुक्त राज्य अमेरिका पर आधारित फिल्म के एक सीन में सबसे ज्यादा अपशब्दों का इस्तेमाल किया गया था।

फैमिली स्टार’ को मिला UA सर्टिफिकेट

सेंसर बोर्ड के सदस्यों ने मेकर्स से अंतिम भाग में कुछ अपशब्दों को हटाने के लिए कहा क्योंकि यह एक फैमिली ड्रामा फिल्म है। इस बीच, एक वायरल रिपोर्ट में कहा गया है कि शराब के अधिक इस्तेमाल के साथ पांच अपशब्दों को अंतिम कट से हटा दिया गया है और दो घंटे और तैंतालीस मिनट की अवधि के साथ, यह फिल्म रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है।

‘फैमिली स्टार’ की कहानी

बताया जा रहा है कि यह फिल्म एक मिडिल क्लास लड़के गोवर्धन के बारे में है जो अपने परिवार की भलाई के लिए कड़ी मेहनत करता है। इसके अलावा उसे एक लड़की से प्यार हो जाता है जो बाद में फिल्म का अहम हिस्सा बन जाती है। फिल्म के ट्रेलर को जनता से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला। इसके अलावा, फिल्म के गानों को भी नेटिज़न्स से सराहना मिली। ‘फ़ैमिली स्टार’ का लेखन और निर्देशन परसुराम पेटला ने किया है।

-एजेंसी