आगरा: शहर के वरिष्ठ अधिवक्ता का रंगरेलियां मानते वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

Crime

आगरा: शहर के एक वरिष्ठ अधिवक्ता का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है। यह वायरल वीडियो अधिवक्ताओं के साथ आम लोगों के बीच भी चर्चा का विषय बन गया है। बताया जाता है कि वायरल हो रहा वीडियो एक पांच सितारा होटल का है और अधिवक्ता अपनी महिला क्लाइंट के साथ होटल में रंगरलियां मना रहा था। वीडियो में जो महिला है वो भी बड़े और प्रतिष्ठित घराने से है। अधिवक्ता उसके तलाक का मुकदमा लड़ रहा है। आप वीडियो में देख सकते है कि अधिवक्ता कैसे महिला क्लाइंट के साथ बाथटब में आंनद ले रहे हैं और खुद ही इसकी वीडियो बना रहे हैं। इस वीडियो वायरल होने के बाद अधिवक्ता की जमकर किरकिरी हो रही है।

समाज में अच्छा रसूख

जिस अधिवक्ता का वीडियो वायरल हो रहा है वो आगरा दीवानी में अच्छा रसूख रखता है और प्रतिष्टित भी है। उनके अंडर में जूनियर भी काम करते हैं। बताया जाता है कि यह अधिवक्ता ज्यादातर पारिवारिक मामलों की वकालत करते हैं।

खुद बनाया वीडियो

वायरल वीडियो किसी और ने नहीं खुद अधिवक्ता ने अपने मोबाइल से बनाया है। वीडियो में वो एक पांच सितारा होटल के बाथरूम में बाथटब में महिला के साथ निर्वस्त्र अवस्था में हैं। वायरल वीडियो के बारे में चर्चा हो रही है कि वकील साहब अपनी महिला क्लाइंटों से इसी तरह की फीस लेते हैं। वीडियो कब का है, इसकी पुष्टि नहीं हुई है। पर वीडियो जबरदस्त चर्चा का विषय बना हुआ है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार इस तरह के वीडियो की कोई जानकारी नहीं है और अगर कोई शिकायत आती है तो उसपर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

एक समाजसेवी का भी हुआ था वीडियो वायरल

कुछ वर्ष पूर्व आगरा के एक वरिष्ठ समाजसेवी द्वारा अपनी महिला मित्र को अपने निर्वस्त्र फोटो भेजे जा रहे थे और जल्दबाजी में वो तस्वीरें एक ग्रुप में फारवर्ड हो गयी थी। इसके बाद तमाम बहाने बनाने के बाद भी काफी समय तक समाजसेवी को भूमिगत रहना पड़ा था।