आगरा: ऑनलाइन सट्टा कराने वाला शातिर दबोचा, ऑनलाइन कॉलिंग से करता था दिल्ली में बात

Crime

आगरा: ऑनलाइन सट्टा चलाने वाले शातिर अपराधियों के खिलाफ आगरा पुलिस विशेष अभियान चला रही है। आगरा पुलिस ने ऑनलाइन सट्टे का कारोबार करने वाले एक शातिर अपराधी मोहम्मद इरफान को गिरफ्तार किया है। इसके पास लगभग 71000 रुपये, एक मोबाइल और 10,00,000 रुपये की बैंक स्लिप बरामद हुई है। पुलिस ने कानूनी कार्रवाई कर मोहम्मद इरफान को जेल भेज दिया है। इस पूरे मामले का खुलासा गुरुवार को एसएसपी सुधीर कुमार ने प्रेस वार्ता के दौरान किया।

दिल्ली गेट से किया गिरफ्तार

एसएसपी ने बताया कि एसपी सिटी और एएसपी हरीपर्वत को मुखबिर से सूचना मिली थी कि ऑनलाइन सट्टेबाजी का कारोबार करने वाला शातिर बदमाश दिल्ली गेट के पास है। इसकी सूचना मिलते ही दोनों अफसरों ने दिल्ली गेट पहुंचकर घेराबंदी की। मोहम्मद इरफान को गिरफ्तार कर लिया।

भाई दिल्ली में रहकर चलाता है कारोबार

एसएसपी ने बताया कि ऑनलाइन सट्टेबाजी का कारोबार चलाने वाला मोहम्मद इमरान का भाई है। पूछताछ में शातिर सटोरिए ने बताया कि मेरा भाई इमरान दिल्ली में बड़े स्तर से सट्टे का कारोबार चलाता है। आगरा में रहकर वह खुद इस कारोबार को देखता है। हम दोनों भाई आपस में ऑनलाइन कॉलिंग करते हैं, जिससे पुलिस हमको पकड़ न सके और हमारी रिकॉर्डिंग ना हो सके।

पत्रकार का है संरक्षण

एसएसपी ने बताया कि इन्हें एक पत्रकार संरक्षण दे रहा था। जिसे गिरफ्तार किया गया है। आरोपी सटोरिए ने यह बात कबूली है। उसने बताया कि हम दोनों भाइयों को पुलिस के आने की सूचना लोकेशन एक पत्रकार इमरान देते हैं। हम उन्हीं के संरक्षण में अपना कारोबार चलाते हैं। इमरान हमारे पार्टनर हैं। एसएसपी ने बताया कि सभी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर जेल भेजा जा रहा है।