भगवान शिव को समर्पित है वेरोनिका वनिज का भक्ति गीत

Entertainment

मुंबई: वेरोनिका वनिज एक गतिशील और प्रतिभाशाली व्यक्तित्व हैं। एक कलाकार के रूप में, उन्होंने कभी भी खुद को केवल एक विशेष क्षेत्र तक सीमित रखने में विश्वास नहीं किया और यही उनकी सबसे बड़ी पहचान रही है।

अतीत में संगीत, वीडियो और फिल्मों में दिल जीतने से लेकर अब अपने लिए एक नया मील का पत्थर खोलने तक, दिवा ने वास्तव में एक लंबा सफर तय किया है।

वेरोनिका वनिज अब आधिकारिक तौर पर अपने बैनर ‘आदिगुरु शिवा फिल्म्स’ के साथ निर्माता बन गई हैं। वह अपने पहले गाने के साथ आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं , जो भगवान शिव को समर्पित एक भक्ति गीत है।

गीत का निर्माण करने के अलावा वेरोनिका इसमें अभिनय भी कर रही है और गाने में तरुण खन्ना, पंकज बेरी और रवि भाटिया जैसे अन्य कलाकार भी हैं। देव नेगी गाना गाएंगे और इसका निर्देशन रवि रुइया करेंगे।

गीत और उसके पहले गीत निर्माण के बारे में, वेरोनिक कहती हैं कि किसी भी चीज़ का पहला हमेशा विशेष होता है और मेरे लिए यह वास्तव में बहुत खास है। मैं हमेशा एक निर्माता के रूप में ऊंची उड़ान भरना चाहती थी और मैं बहुत खुश हूं कि मैं अपना बैनर लगा सकी और ऐसा कर सकी। मैं महादेव को समर्पित भक्ति गीत और महादेव की सच्चा और उत्साही भक्त हूं। मैंने सोचा कि यह उन चीजों को शुरू करने का आदर्श तरीका होगा जो हर किसी को पसंद आएगी।

-up18news/अनिल बेदाग