BECIL में कई पदों पर वैकेंसी, 28 फरवरी तक करें आवेदन

Career/Jobs

ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड BECIL ने रेडियोग्राफर, मेडिकल लैब टेक्नोलॉजिस्ट, पेशेंट केयर कोऑर्डिनेटर, और लैब अटेंडेंट के पद पर भर्ती के लिए एक नोटिफिकेशन जारी की है। ऐसे में इच्छुक और योग्य उम्मीदवार becil.com पर जाकर आवेदन जमा कर सकते हैं। इन पदों पर आवेदन करने की लास्ट डेट 28 फरवरी 2022 तक है। बता दें कि BECIL भर्ती 2022 के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 17 फरवरी 2022 से शुरू हुई थी।

BECIL Recruitment 2022: इन तिथियों का रखें ध्यान

ऑनलाइन आवेदन जमा करने की शुरुआत: 17 फरवरी 2022
ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि: 28 फरवरी 2022

ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक रेडियोग्राफर के 22 और मेडिकल लैब टेक्नोलॉजिस्ट के 51 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। वहीं पेशेंट केयर कोऑडिर्नेटर के 08 पदों को भरा जाएगा।

BECIL Recruitment 2022: रेडियोग्राफर के पद पर आवेदन करने के लिए इन स्टेप्स को करें फॉलो
मेडिकल लैब टेक्नोलॉजिस्ट के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट www.becil.com पर जाएं। इसके बाद ‘करियर अनुभाग’ पर जाएं।फिर ‘पंजीकरण फॉर्म’ पर क्लिक करें।आवेदन पत्र भरें और ऑनलाइन शुल्क का भुगतान करें। इसके बाद फॉर्म का प्रिंटआउट लेकर भविष्य के लिए रख लें।

उम्मीदवारों को विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए केवल ऑनलाइन आवेदन करना होगा। इसके अलावा कोई अन्य माध्यम/आवेदन का तरीका स्वीकार नहीं किया जाएगा। अभ्यर्थी ध्यान दें कि लिखित परीक्षा/साक्षात्कार में भाग लेने/चयन पर ड्यूटी में शामिल होने के लिए कोई टीए/डीए का भुगतान नहीं किया जाएगा। रेडियोग्राफर सहित अन्य पदों पर उम्मीदवारों का चयन संस्थान के निर्धारित मानदंडों और नौकरी की आवश्यकता के अनुसार किया जाएगा। वहीं इस भर्ती से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवारों को ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करना होगा।

-एजेंसियां