ताजमहल में पेशाब कांड: गंगाजल और गाय का गोबर लेकर ताज पहुँचे हिंदूवादी, पुलिस के रोकने पर किया हनुमान चालीसा का पाठ

स्थानीय समाचार

आगरा: ताजमहल के अंदर दो व्यक्तियों द्वारा पेशाब करने का वीडियो वायरल होने के बाद हिंदू महासभा के साथ-साथ सभी सनातनियों में गहरा आक्रोश व्याप्त है। ताजमहल यानी शिव मंदिर में पेशाब किये जाने से आक्रोशित अखिल भारत हिंदू महासभा के प्रदेश संयोजक गोपाल चाहर आज उक्त स्थान को पवित्र करने के लिए हाथों में गंगाजल और गाय का गोबर लेकर ताजमहल के निकट पहुंचे लेकिन बैरियर पर उन्हें पुलिस ने रोक लिया।

इस दौरान गोपाल चाहर की पुलिस से नोक झोंक और तकरार भी हुई। पुलिस ने उन्हें गंगाजल और गोबर लेकर आगे नहीं बढ़ने दिया जिसके बाद वह वही पर बैरियर पर ही धरने पर बैठ गए और ओम नमः शिवाय का जाप और हनुमान चालीसा का पाठ शुरू कर दिया।

आपको बताते चले कि ताजमहल के अंदर पेशाब किए जाने का वीडियो वायरल होने के बाद हिंदू महासभा की मीना दिवाकर ने वीडियो वायरल कर तेजोमहालय को गाय के गोबर और गंगाजल से शुद्ध करने का एलान किया था। मीना दिवाकर जैसे ही घर से गंगाजल और गाय का शुद्ध गोबर लेकर चली भारी पुलिस ने उनको गली में रोक लिया और नजर बंद कर दिया।

तेजो महालय के अंदर पेशाब करने वाले युवकों और वहां के कर्मचारियों पर हो कार्यवाही इसी मांग को लेकर गोपाल सिंह चाहर तेजो महालय को शुद्ध करने के लिए तेजो महालय के गेट पर अड़े रहे और वही पर हनुमान चालीसा का पाठ किया।

रिपोर्टर-सतेंद्र कुमार