यूपी BJP की कार्यकारि‍णी बैठक, भितरघाति‍यों पर होगा एक्शन

Politics

हार के पीछे सबसे बड़ा कारण क्या रहा है उसका भी जिक्र करें

प्रदेश संगठन की ओर से सभी 98 संगठनात्मक जिलों के अध्यक्ष को जो रिपोर्ट तैयार करने को कहा है, उसमें यह कहा गया है कि रिपोर्ट में जिला अध्यक्ष जीत की क्या वजह रही यह भी बताएं. अगर पार्टी को हार मिली है तो हार के पीछे सबसे बड़ा कारण क्या रहा है उसका भी जिक्र करें. इतना ही नहीं कई सीटों पर जिस तरह से विधायक और सांसदों के मदद ना करने की भी खबरें आ रही थी उसे लेकर भी पार्टी ने जिलाध्यक्ष से कहा है कि अगर किसी ने भी भितरघात की है तो उसके बारे में भी रिपोर्ट में जिक्र किया जाए.

जिलाध्यक्ष जल्द ही इस रिपोर्ट को तैयार कर पार्टी हाई कमान को भेजेगा

जिलाध्यक्ष को निर्देश दिया गया है कि इस रिपोर्ट में भितरघात के चलते अगर पार्टी को हार मिली है तो उसका भी जिक्र किया जाए. माना जा रहा है कि जिलाध्यक्ष जल्द ही इस रिपोर्ट को तैयार कर पार्टी हाई कमान को भेजेगा. चुनाव के बाद राज्यमंत्री जसवंत सैनी ने अपने बयान में इस बात की जानकारी दी है.

माना जा रहा है कि जिला अध्यक्षों से रिपोर्ट संगठन को मिलने के बाद ऐसे भीतर घाटियों पर भी बीजेपी कार्रवाई कर सकती है. बता दें कि पार्टी को 89  नगरपालिका और 191 नगर पंचायत में जीत मिली है. लेकिन पार्टी को 16 जिलों में एक भी सीट हासिल नहीं हुई है. इन जिलों में बीजेपी एक भी नगर पालिका सीट नहीं जीत पाई है.