केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा, गांधी परिवार से आगे नहीं देखती कांग्रेस

Politics

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने मंगलवार को कहा कि कांग्रेस गांधी परिवार से आगे नहीं देखती है।

मीडिया से बात करते हुए ठाकुर ने कहा कि गांधी परिवार के सभी सदस्य अपने प्रयास का परिणाम देख चुके हैं।

ठाकुर ने कहा, “कांग्रेस का चुनावों में खाता भी नहीं खुल रहा है और उम्मीदवारों की जमानतें जब्त हो रही हैं। पहले कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने काग्रेंस के चुनाव की कमान पश्चिम बंगाल में संभाली तो राज्य में खाता भी नहीं खुला। उसके बाद उत्तर प्रदेश में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कमान संभाली तो उनके उम्मीदवारों की जमानतें जब्त हो गईं और पार्टी सिर्फ दो सीटें जीत सकीं। अब एक बार फिर पार्टी की कमान सोनिया गांधी संभालने वाली हैं।”

उन्होंने आगे कहा कि क्षमता की परवाह किए बिना नेतृत्व की भूमिका केवल एक परिवार तक ही सीमित है।
ठाकुर ने कहा, “जब तक कांग्रेस को इस सवाल का जवाब नहीं मिल जाता, तब तक वह इस परेशानी से निकलने का रास्ता नहीं खोज पाएगी।”

पांच राज्यों में हाल के विधानसभा चुनावों में भाजपा की जीत की सराहना करते हुए ठाकुर ने दावा किया कि लोगों ने सही नेतृत्व चुना है।

उन्होंने कहा, “लोगों ने सही नेतृत्व चुना है जिससे देश सही दिशा में आगे बढ़ रहा है। सही नेतृत्व ने 180 करोड़ वैक्सीन की डोज , 80 करोड़ लोगों को दो साल तक मुफ्त राशन मुहैया करने का काम किया है।”

-एजेंसियां