जितनी दुख, तकलीफ और परेशानी ये सरकार देगी कभी ना कभी जनता इसका हिसाब करेगी: अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार को क़ई मुद्दों पर फिर घेरा, कहा- परिवार वाले ही परिवार वालों का दुःख समझते हैं

Politics

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार प्रेसवार्ता की। इस दौरान उन्होंने सभी को दीवाली की शुभकामनाएं दीं। अखिलेश यादव ने कहा, मैं आप सबको आज के त्योहार की शुभकामनाएं देता हूं। हर वर्ष हम लोग खजांची का जन्मदिन मनाते हैं। हालांकि जन्मदिन मनाने की जिम्मेदारी भाजपा की ज्यादा है लेकिन भाजपा के लोग अभी भी याद नहीं कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, उत्तर प्रदेश के चुनाव को जीतना था इसलिए भी नोटबंदी का फैसला लिया गया था। आंकड़े बता रहे हैं कि 33 लाख करोड़ रुपए अभी मार्केट में है जो कैश ट्रांजैक्शन चल रहा है। जहां 18 पर्सेंट जीएसटी है वहां तो जरूर लेनदेन कैश से ही हो रहा है। सबसे ज्यादा रजिस्ट्रियां बीजेपी के लोगों ने ही कराई।

साथ ही कहा, डायल 112 में जो वेतन मिल रहा था कम से कम उसको कुछ तो बढ़ाते। आप कंपनी को तो मुनाफा कमाने दे रहे हो लेकिन जो महिलाएं सबसे पहले परेशानी फेस कर रही हैं उनकी क्यों मदद नहीं करना चाहते हैं। त्योहारों के दिन उन्हें ऐसे छोड़ दिया। परिवार वाले ही परिवार वालों का दुःख समझते हैं। मैं अपनी बहनों से कहूंगा समाजवादियों की जब भी सरकार बनेगी जो आपकी डिमांड है वेतन बढ़ाने की उसको दोगुना बढ़ाने का काम करेंगे।

उन्होंने कहा, नौजवानों ने आंदोलन करके ना जाने क्या-क्या कहा अग्निवीर जैसी व्यवस्था को लेकिन बीजेपी के लोग जानते हैं गरीबी का लाभ कैसे उठाया जाता है। मैं अपने नौजवानों से कहता हूं जब भी समाजवादियों को मौका मिलेगा और 24 के चुनाव में सपा के घोषणा पत्र में सबसे पहले यही होगा की अग्निवीर को खत्म किया जाएगा और पहले जैसी भर्ती देने का काम होगा।

अखिलेश यादव ने कहा, आदरणीय आज़म खान साहब का स्कूल छीन लिया आपने। आप पढ़ाई पर ताला लगाना चाहते हैं। समाजवादी पार्टी का कार्यालय भी बंद कर दिया। जितनी दुःख, तकलीफ और परेशानी ये सरकार देगी कभी ना कभी जनता इसका हिसाब करेगी।

Compiled: up18 News