आगरा: पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश गिरफ्तार, दिनदहाड़े सर्राफ की दुकान पर दिया था लूट की वारदात को अंजाम

Crime

ताजनगरी आगरा की थाना सदर पुलिस की देर रात चेकिंग के दौरान बाइक सवार बदमाशों से मुठभेड़ हो गयी। रोकने पर अपराधियों ने पुलिस पर फायरिंग की और जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दो लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के पास से पिस्टल, अपाचे बाइक, नकदी और आभोशन बरामद हुए हैं। अपराधियों ने थाना सदर में दिन दहाड़े सर्राफ की दुकान में लूट की वारदात कबूल की है।

एसएसपी सुधीर कुमार के अनुसार थाना सदर प्रभारी धर्मेंद्र दहिया बीती रात रोहता नहर के पास फोर्स के साथ चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान एक बाइक पर सवार दो लोग पुलिस को देखकर गाड़ी घुमा कर वापस लौटने लगे। शक होने पर पुलिस ने उन्हें रोका तो भागते हुए उनकी बाइक गिर गयी और वो पैदल भागने लगे। इस दौरान उन्होंने पुलिस पर फायरिंग की। इसके बाद भी पुलिस ने हिम्मत दिखाते हुए उन्हें घेर कर पकड़ लिया। आरोपियों के पास से 32 बोर की एक पिस्टल और एक रिवाल्वर, नम्बर प्लेट कटी हुई अपाचे बाइक,50 हजार नकद और आभूषण बरामद हुए हैं।

पूछताछ में कबूली लूट की वारदात

पकड़े गए आरोपियों के नाम अजय कुमार निवासी ताजगंज और राजेश निवासी शाहगंज प्रकाश में आये हैं। आरोपी अजय कुमार पूर्व में एत्माउद्दौला थाने से गोली मारकर लूट के मामले में पकड़ा जा चुका है। पकड़ी गई बाइक भी चोरी की है। आरोपियों ने बताया कि उन्होंने एसएस रोड स्थित पायल ज्वैलर्स को दिन दहाड़े तमंचे के दम पर लूटा था और लूट के माल को बेचने के लिए जाते समय पोलिवे ने पकड़ लिया है। जविल्र्स ने आभूषणों को देख कर अपने यहां का होने की पुष्टी की है।