यूपी: अलीगढ़ के आरपीएस ग्लोबल स्कूल में 12वीं के छात्र की गोली मार कर हत्या, दो सुपारी किलर गिरफ्तार

Crime

अलीगढ़ में शुक्रवार को दो बदमाशों ने आरपीएस ग्लोबल स्कूल में 12वीं के छात्र को गोली मार कर हत्या दी। आरोपियों ने स्कूल के बाहर ही छात्र को दौड़ा लिया और सीने में गोली मार दी। वारदात के बाद वहां मौजूद अन्य छात्रों ने दोनों आरोपी युवकों आफताब और कुनाल को दौड़ाकर पकड़ लिया। फिर जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया गया।

अलीगढ़ पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि दिल्ली के एक छात्र ने उन्हें 25 हजार रुपए की सुपारी दी थी। मामला टप्पल थाना क्षेत्र का है और प्रेम संबंध से जुड़ा है।

गांव कमालपुर का रहने वाला प्रिंस जट्‌टारी स्थित आरपीएस ग्लोबल स्कूल में पढ़ता था। वह 12वीं का छात्र था। शुक्रवार को वह स्कूल गया था। इसी दौरान आफताब और कुनाल वहां आ गए और उससे मारपीट शुरू कर दी। इस पर प्रिंस वहां से भागने लगा। इतने में आरोपियों ने दौड़ाकर प्रिंस के सीने में गोली मार दी। गोली लगने के बाद छात्र को नोएडा के एक प्राइवेट अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद छात्रों ने नेशनल हाईवे पर जाम लगा दिया।

हत्यारोपी आफताब और कुनाल ने बताया कि दोनों ने रुपए लेकर प्रिंस को गोली मारी है। जट्टारी का ही एक युवक दिल्ली में हॉस्टल में रहकर पढ़ाई करता है। उसने प्रिंस की हत्या के लिए 25 हजार रुपए की सुपारी दी थी। 10 हजार रुपए एडवांस भी दिए थे। हत्यारोपी और हत्या की सुपारी देने वाले तीनों जट्‌टारी के ही रहने वाले हैं।

छात्र को गोली मारने के बाद आफताब और कुनाल ने बाइक से भागने लगे। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दोनों आरोपी बाइक से भाग रहे थे। इनका पीछा स्कूल के अन्य छात्र ईको कार से करने लगे। टप्पल के जरतौली मोड़ के पास छात्रों ने आरोपियों की बाइक को टक्कर मारकर इन्हें गिरा दिया। इसके बाद छात्रों ने इन्हें पकड़ लिया और पीटना शुरू कर दिया।

अलीगढ़ पुलिस ने पहुंचकर छात्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि छात्र को गोली मारने वाले कुनाल और एक अन्य साथी को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों से पुलिस पूछताछ कर रही है।