यूपी के जिला पीलीभीत में दर्दनाक सड़क हादसा, 10 लोगों की मौत

Regional

हरिद्वार से लखीमपुर खीरी जा रही एक डीसीएम का पीलीभीत में एक्सीडेंट होने से 10 लोगों की मौत हो गई। बता दें कि यह हादसा गुरुवार सुबह 6 बजे हुआ। डीसीएम में 17 लोग सवार थे। इस दुर्घटना को लेकर पीएम मोदी और सीएम योगी ने शोक जताया है। वहीं पीलीभीत डीएम पुलकित खरे ने जानकारी दी कि पीलीभीत जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों के समुचित इलाज के निर्देश दिए हैं।

पीलीभीत डीएम ने बताया, “गजरौला थाना क्षेत्र में आज सुबह लगभग 6 बजे एक हादसा हुआ। DCM में 17 लोग हरिद्वार से गोला लौट रहे थे जिसका एक्सीडेंट होने से मौके पर ही 10 लोगों की मृत्यु हो गई। घायल 7 लोगों में से 2 को बरेली रेफर किया गया है और अन्य का ज़िला अस्पताल में इलाज चल रहा है।”

बता दें कि हादसे में घायल दो की हालत गंभीर बनी हुई है। उन्हें बरेली रेफर किया गया है। गौरतलब है कि यह हादसा गजरौला थाना क्षेत्र के पूरनपुर हाईवे पर हुआ। इसमें जान गंवाने वाले और घायलों की पहचान लखीमपुर जिले के गोला कस्बे के निवासी के तौर पर हुई है। दरअसल, जिस जगह यह हादसा हुआ वह इलाका जंगल का था। सुबह के वक्त डीसीएम चालक को नींद की झपकी आने से यह दुर्घटना हुई।

पीएम ऑफिस की तरफ से किया गया ट्वीट: इस हादसे पर प्रधानमंत्री कार्यालय की तरफ से बताया गया कि पीएम नरेंद्र मोदी ने इस घटना पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने कहा, “उत्तर प्रदेश में हुआ हादसा अत्यंत पीड़ादायक है। इसमें जान गंवाने वालों के परिजनों के प्रति मैं गहरी संवेदना प्रकट करता हूं, साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। राज्य सरकार और स्थानीय प्रशासन घायलों की हरसंभव मदद में जुटा है।”

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी जनपद पीलीभीत की वाहन दुर्घटना में हुई जनहानि पर शोक प्रकट किया है। उन्होंने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। CM ने ज़िला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का उपचार कराने का निर्देश दिया है।

-एजेंसियां

up18news

Leave a Reply

Your email address will not be published.