दर्दनाक हादसा: हरदोई-उन्नाव मार्ग पर पुलिस की पीआरवी पर पलटा टैंकर, तीन पुलिसकर्मियों की मौत

City/ state Regional

उन्नाव। हरदोई-उन्नाव मार्ग पर शुक्रवार रात दर्दनाक हादसा हो गया। दूध का टैंकर पुलिस की पीआरवी पर पलटने से तीन पुलिसकर्मियों की मौत हो गई। एक सिपाही घायल हो गया। साथ ही रास्ते में जा रहा है एक बाइक सवार भी टैंकर की चपेट में आ गया। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं इस दर्दनाक घटना से पूरे पुलिस विभाग में शोक की लहर है। इधर, एक बाइक सवार भी टैंकर की चपेट में आ गया। वह भी गंभीर रूप से घायल हो गया। सिपाही और युवक को अस्पताल में भेजा गया। वाहनों के पलटने की वजह से उन्नाव-हरदोई मार्ग पर दो घंटे तक जाम लगा रहा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्नाव के सफीपुर कोतवाली की पीआरवी रात लगभग 9:30 बजे चकलवंशी की ओर से लौट रही थी। इसी दौरान उन्नाव-हरदोई मार्ग पर सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के नौबतपुर गांव के पास बांगरमऊ की तरफ से आ रहा दूध का टैंकर अनियंत्रित होकर पीआरवी के ऊपर पलट गया। हादसे में पीआरवी की इनोवा में सवार चालक हेड कांस्टेबल कृष्णेंद्र चंद्र यादव, महिला सिपाही शशिकला यादव और रीता कुशवाहा वाहन में ही दब गए। इन तीनों पुलिसकर्मियों की मौके पर ही मौत हो गई।

चालक की बगल वाली सीट पर आगे बैठा कांस्टेबल आनंद कुमार दरवाजा खुलने से झटके में बाहर जा गिरा। इससे वह घायल हो गया। इसी बीच पीछे आ रहा बाइक सवार माखी थाना क्षेत्र के बक्तौरीखेड़ा निवासी सज्जन यादव भी टैंकर से टकराकर गया। वह भी घायल हो गया। क्रेन की मदद से पुलिस ने टैंकर को पीआरवी के ऊपर से हटवाया और दबे पुलिसकर्मियों को बाहर निकलवाया।

घटना के बाद टैंकर चालक फरार हो गया। जानकारी मिलते ही एसपी दिनेश त्रिपाठी सहित जिलेभर का फोर्स मौके पर पहुंच। एसपी दिनेश त्रिपाठी ने बताया कि चालक पर तेजी व लापरवाही से टैंकर चलाकर तीन पुलिसकर्मियों की जान लेने का मामला दर्ज किया गया है।