रानी मुखर्जी की फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ का ट्रेलर रिलीज

Entertainment

रानी मुखर्जी 2019 में ‘मर्दानी 2’ और 2021 में ‘बंटी और बबली 2’ में नजर आई थीं। तबसे फैन्स उनके अगले प्रोजेक्ट का इंतजार कर रहे थे। ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ एक सच्ची घटना से प्रेरित बताई जा रही है। कहानी एक मिसेज चटर्जी नाम की एक महिला की है, जो नॉर्वे में अपने दो बच्चों के साथ रहती है।

ट्रेलर में क्या दिखी कहानी?

ट्रेलर की शुरुआत में दिखाया गया है कि मिसेज चटर्जी यानी रानी मुखर्जी अपने दो बच्चों के साथ नॉर्वे में रह रही है। वह नॉर्वे में परिवार के साथ एक नई शुरुआत करने के लिए अपना देश छोड़कर चली जाती है। वह दोनों बच्चों से बहुत प्यार करती है। अचानक एक दिन मिसेज चटर्जी को पता चलता है कि नॉर्वे की सरकार उनसे उनके दोनों बच्चों को ले जाती है। सरकार को लगता है कि मिसेज चटर्जी अपने बच्चों का सही तरह से ख्याल नहीं रख पा रही हैं। मिसेज चटर्जी बच्चों को अपने हाथ से खाना खिलाती है। उनके साथ एक ही बिस्तर पर सोती हैं और उनकी नजर उतारने के लिए काला टीका भी लगाती है। लेकिन नॉर्वे की सरकार को यह सब अपने नियमों के खिलाफ लगता है।

एक मां हूं, बुरी या अच्छी… पता नहीं

यहीं से एक मां की असली लड़ाई शुरू होती है। मिसेज चटर्जी यानी रानी मुखर्जी अपने बच्चों को वापस लाने के लिए नॉर्वे की सरकार से लड़ जाती हैं और कोर्ट तक पहुंच जाती हैं। कोर्ट में जिस तरह से मिसेज चटर्जी रोते हुए कहती है कि मुझे अपना बच्चा वापस चाहिए, नहीं तो मैं मर जाऊंगी, वह झकझोर देता है। ट्रेलर में एक जगह रानी मुखर्जी का एक दमदार डायलॉग भी है। वह कुछ यूं है- मैं एक अच्छी मां हूं या बुरी मां, पता नहीं। लेकिन मैं एक मां हूं।’ ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ के ट्रेलर में रानी मुखर्जी ने अपनी दमदार एक्टिंग की झलक दिखा दी है। फैन्स एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं।

21 मार्च को रिलीज, नीना गुप्ता भी आएंगी नजर

फिल्म में रानी मुखर्जी के अलावा नीना गुप्ता, जिम सार्भ और अनिर्बान भट्टाचार्य नजर आएंगे। ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ 21 मार्च को थिएटर्स में रिलीज होगी। इस फिल्म को आशिमा छिब्बर ने डायरेक्ट किया है, जबकि निखिल आडवाणी, मधु भोजवानी और मोनिषा आडवाणी प्रोड्यूसर हैं।

Compiled: up18 News