आयुष्मान खुराना और रकुलप्रीत की फिल्म ‘डॉक्टर जी’ का मजेदार ट्रेलर रिलीज

Entertainment

Doctor G ट्रेलर में दिखाया गया है कि मरीज किस तरह एक मेल गायनोकॉलजिस्ट से इलाज करवाने से हिचकते हैं। आयुष्मान खुराना डॉ. उदय गुप्ता नाम के एक मेडिकल स्टूडेंट के रोल में हैं। उदय ऑर्थोपेडिक सर्जन बनना चाहता है, लेकिन उसे गायनोकॉलजी की पढ़ाई में लगा दिया जाता है। महिलाएं एक मेल गायनोकॉलजिस्ट को स्वीकार नहीं कर पातीं। वो उदय गुप्ता यानी आयुष्मान खुराना से इलाज करवाने से हिचकती हैं। इसी कारण उदय गुप्ता के रोल में आयुष्मान खुराना को बहुत स्ट्रगल करना पड़ता है।

‘डॉक्टर जी’ की कहानी

आयुष्मान खुराना का किरदार यानी डॉ. उदय गुप्ता काफी कोशिश करता है कि वह गायनोकॉलजी डिपार्टमेंट से ऑर्थो डिपार्टमेंट में आ जाए लेकिन ऐसा नहीं हो पाता। फिल्म में शेफाली शाह, आयुष्मान की मेडिकल टीचर और गायनोकॉलजिस्ट बनी हैं।

उदय गुप्ता यानी आयुष्मान खुराना जब शेफाली से कहते हैं कि मरीज मेल गायनोकॉलजिस्ट नहीं चाहते। मरीज को मेल या फीमेल डॉक्टर से फर्क पड़ता है। इस पर शेफाली कहती हैं कि मेल या फीमेल कुछ नहीं होता, डॉक्टर सिर्फ डॉक्टर होता है। वह उदय को सलाह देती है कि वह मेल टच खो दे। ट्रेलर में उदित गुप्ता यही समझने की कोशिश करता है कि आखिर मेल टच क्या है और उससे कैसे निजात पानी है।

फैंस को पसंद आ रहा आयुष्मान का अवतार

‘डॉक्टर जी’ 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म को अनुभूति कश्यप ने डायरेक्ट किया है। फैंस को ‘डॉक्टर जी’ में आयुष्मान खुराना का यह अवतार बहुत पसंद आ रहा है। यूट्यूब पर फिल्म के ट्रेलर पर फैंस के कमाल के रिएक्शन आ रहे हैं। फैंस का कहना है कि आयुष्मान खुराना कुछ भी कर सकते हैं। वह पूजा भी बन सकते हैं और एक दिव्यांग पियानिस्ट भी। वैसे मानना पड़ेगा कि जिस तरह की कहानियां और किरदार आयुष्मान खुराना चुनते हैं, वह शायद ही कोई और करता होगा।

-एजेंसी