तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म ‘लूप लपेटा’ का ट्रेलर रिलीज़

Entertainment

तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म ‘लूप लपेटा’ का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। यह जर्मन हिट फ़िल्म ‘रन लोला रन’ की हिंदी रीमेक है। इस फ़िल्म में तापसी पन्नू लीड रोल में नज़र आएंगी, जो अपने ‘यूजलेस बॉयफ़्रेंड’ को बचाने की कोशिश कर रही हैं। फिल्म में तापसी के बॉयफ़्रेंड के किरदार में ताहिर राज भसीन नज़र आएंगे। ‘लूप लपेटा’ फिल्म ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी। तापसी और ताहिर की यह फिल्म 4 फरवरी को प्रीमियर होगी।

‘लूप लपेटा’ का ट्रेलर फिल्म तापसी के कैरेक्टर ‘सवी’ और उसके बॉयफ्रेंड ‘सत्या’ का परिचय करवाता है। इस ट्रेलर से पता चलता है कि इस फिल्म में तापसी पन्नू अपने बॉयफ़्रेंड को बचाने के मिशन पर हैं। वह जुए में 50 लाख रुपये गंवा चुके बॉयफ़्रेंड को बचाने के लिए 50 मिनट में 50 लाख रुपये जुटाने की कोशिश करती दिख रही हैं। फ़िल्म में वह टाइम लूप में फंस जाती हैं और उसे अपनी जान बचाने के लिए कई मौक़े मिलते हैं। इस फिल्म में तापसी और ताहिर के साथ श्रेया धनवंतरी और दिब्येंदु भट्टाचार्य ने दिया है।

तापसी पन्नी की अपकमिंग फिल्म ‘लूप लपेटा’ को सोनी पिक्चर फिल्म इंडिया, Ellipsis एंटरटेनमेंट और आयुष महेश्वरी ने प्रोड्यूस किया है। इस फ़िल्म का निर्देशन आकाश भाटिया ने किया है। ‘लूप लपेटा’ फिल्म पहले बड़े पर्दे पर रिलीज होनी थी लेकिन कोरोना महामारी के चलते फ़िल्म मेकर्स ने इस फ़िल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ करने का फ़ैसला किया है। नेटफ्लिक्स में यह फ़िल्म 4 फ़रवरी को लॉन्च की जाएगी।

क्या है ‘लूप लपेटा’ का मतलब

फ़िल्म को प्रमोट करने के दौरान तापसी पन्नू ने बताया कि ‘लूप लपेटा’ एक कॉमेडी फिल्म है। फ़िल्म के टाइटल को लेकर तापसी पन्नू का कहना है कि इस फ़िल्म के लिए काफ़ी समय से यूनीक टाइटल तलाशा जा रहा था। एक ऐसे टाइटल की जरुरत थी जो आकर्षक और नए ज़माने का लगे। इसके साथ ही टाइटल को सिंपल रखने के साथ साथ युवाओं को पसंद आए ऐसा रखना था। ‘लूप लपेटा’ हमारी फ़िल्म को पूरी तरह जस्टिफ़ाई करता है। फ़िल्म के टाइटल के बारे में ताहिर बताते हैं कि यह यूनीक है। लूप का मतलब एक चक्र है जो बार बार होता है। वहीं लपेटा का मतलब जो माल आपने लपेट लिया हो।

-एजेंसियां