शिल्पा शेट्टी की फिल्‍म ‘निकम्‍मा’ का ट्रेलर सामने आया, 14 साल बाद कमबैक

Entertainment

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर ब्रेक लेने का ऐलान किया। उन्होंने कहा कि वह अपने फैंस के लिए जब तक कुछ नया नहीं लेकर आतीं, तब तक वह सोशल मीडिया से दूर रहेंगी।

फिटनेस क्वीन शिल्पा शेट्टी ने वादा पूरा करते हुए सुपर वुमन फिल्म का ऐलान किया। उनकी नई फिल्म का नाम है ‘निकम्मा’ (Nikamma)। अब ‘निकम्मा’ फिल्म का ट्रेलर भी सामने आ चुका है। करीब 30 साल के करियर में पहली बार शिल्पा शेट्टी सुपर वुमन के अवतार में नजर आई हैं लेकिन ट्रेलर देखने के बाद ये साफ हो गया है कि वास्तव में ये कोई सुपर वुमन वाली फिल्म नहीं है। खैर ‘निकम्मा’ में शिल्पा शेट्टी के अलावा भाग्यश्री का बेटा अभिमन्यू दासानी भी लीड रोल में हैं।

क्या है निकम्मा की कहानी

शिल्पा शेट्टी की निकम्मा का जब से ऐलान हुआ, तब से माना जा रहा था कि ये फिल्म एक सुपर वुमन बेस्ड मूवी होगी। मेकर्स ने शिल्पा शेट्टी का लुक भी कुछ ऐसा ही रिलीज किया था। लेकिन अब जब ट्रेलर रिलीज हुआ तो कहानी कुछ और ही निकली। 2.57 सेकेंड के इस ट्रेलर के आधे से ज्यादा बीत जाने के बाद शिल्पा शेट्टी की एंट्री जरूर सुपर वुमन वाले कॉस्टूयम में होती है लेकिन कहानी बिल्कुल भी ऐसी नहीं है। फिल्म में अभिमन्यू दासानी पर वह हुक्म चलाती दिख रही हैं। इस वीडियो में अभिमन्यू उन्हें हसीन विलेन भी बताते हैं लेकिन फिर फिल्म में एंट्री होती है सुपर विलेन अभिमन्यू की। फिर शिल्पा शेट्टी को वह विलेन से बचाते भी नजर आते हैं।

कब रिलीज होगी ‘निकम्मा’

सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस और शब्बीर खान फिल्म्स की बनी ‘निकम्मा’ की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है। शिल्पा शेट्टी की ‘निकम्मा’ 17 जून 2022 को थिएटर्स में रिलीज होगी। अब देखना ये है कि ‘निकम्मा’ के जरिए शिल्पा शेट्टी बॉक्स ऑफिस पर कैसे और किस कदर धमाल मचाएंगी।

अभिमन्यू दासानी का भी बढ़िया रोल

शिल्पा शेट्टी के अलावा अभिमन्यू दासानी भी अहम रोल में हैं। इस ट्रेलर को देख साफ हो गया है कि आखिर निकम्मा है कौन। इस फिल्म का आलसी और बेकार की भूमिका अभिमन्यू दासानी ही निभा रहे हैं। जिनके रोल की वजह से इस फिल्म का नाम निकम्मा पड़ा है।

14 साल बाद कमबैक

पिछले साल रिलीज हुई ‘हंगामा 2’ के जरिए 14 साल बाद शिल्पा शेट्टी ने कमबैक किया। अब हंगामा 2 के बाद ‘निकम्मा’ में वह नजर आएंगी। ‘निकम्मा’ की खास बात ये है कि ये फिल्म अकेले शिल्पा शेट्टी के कंधे पर हैं और ऐक्ट्रेस ने 46 की उम्र से धाकड़ सुपरवुमन का रोल अपनाया है। अब देखना ये है कि वह इस रोल और फिल्म से किस तरह फैंस को आकर्षित कर पाती हैं।

-एजेंसियां