UP News: नदी में नहाने उतरे बच्चे डूबे, दो भाइयों की मौत, तीन की तलाश जारी

यूपी के बाराबंकी में दर्दनाक हादसा, नदी में नहाने उतरे बच्चे डूबे, दो भाइयों की मौत, तीन की तलाश जारी

स्थानीय समाचार

बाराबंकी जिले के टिकैतनगर थाना क्षेत्र में शनिवार एक दर्दनाक हादसा हुआ। शनिवार दोपहर सरयू नदी में नहाने गए एक युवक समेत पांच बच्चे डूब गए। डूबने वालों में दो सगे भाई बताए जा रहे हैं। इस सूचना के बाद गोताखोरों ने नदी में डूबे बच्चों की तलाश शुरू की। इस दौरान दो शवों को बाहर निकाला गया। गोताखोर तीन अन्य लोगों की तलाश नदी में कर रहे हैं। नदी के किनारे कई गांव की भीड़ इकट्ठा है और परिजनों में कोहराम मचा है।

बताया जा रहा है कि, ​टिकैतनगर थाना क्षेत्र के चिर्रा गांव निवासी मोहम्मद शकील के दो पुत्र अहमद रजा (15) और हमजा (12) के साथ शाफ अहमद और अयान (10) शनिवार दोपहर सरयू नदी के किनारे पहुंचे थे। इस दौरान वो नदी में नहाने के लिए उतर गए। तभी वो डूबने लगे।

ये देख कुछ दूर पर मौजूद नूर आलम उन्हें बचाने के लिए पारी में कूद गया। कहा जा रहा है कि, उन्हें बचाने की बजाए वो खुद पारी की धरा में समा गया। शोरगुल सुनकर आसपास खेतों में काम कर रहे ग्रामीण नदी किनारे पहुंचे और आनन फानन गांव तक सूचना गई। कुछ ही देर में नदी के किनारे पूरा गांव उमड़ पड़ा।

सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंच गई और स्थानीय गोताखोरों को लगाया गया। करीब एक घंटे बाद दो बच्चों को बाहर निकाला गया और उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीं, अन्य तीन लोगों की अभी तलाश जारी है।

-एजेंसी