दिल्ली: बीटिंग रिट्रीट समारोह के लिए ट्रैफिक एडवाइजरी जारी

National

सप्ताह भर चलने वाला गणतंत्र दिवस समारोह अब अपने समापन की ओर है। 29 जनवरी को बीटिंग रिट्रीट समारोह होगा और उसके बाद गणतंत्र दिवस 2023 समारोह का समापन हो जाएगा। गणतंत्र दिवस समारोह के तहत राष्ट्रीय राजधानी के विजय चौक पर रविवार (29 जनवरी) को होने वाले बीटिंग रिट्रीट समारोह के मद्देनजर दिल्ली पुलिस ने व्यापक यातायात व्यवस्था की है।

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने बीटिंग रिट्रीट के लिए ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है। बीटिंग रिट्रीट ट्रैफिक एडवाइजरी के अनुसार, रविवार को दोपहर 2 बजे से रात 9.30 बजे तक यातायात प्रतिबंधों की आवाजाही लागू हो जाएगी और विजय चौक यातायात के लिए बंद रहेगा।

बीटिंग रिट्रीट ट्रैफिक एडवाइजरी : यहां रहेगा यातायात प्रतिबंधित

बीटिंग रिट्रीट ट्रैफिक एडवाइजरी में कहा गया है कि, रफी मार्ग पर सुनहरी मस्जिद गोलचक्कर और कृषि भवन गोलचक्कर के बीच, दारा शिकोह गोलचक्कर से आगे, कृष्णा मेनन मार्ग गोलचक्कर और विजय चौक की ओर सुनेहरी मस्जिद पर वाहनों की अनुमति नहीं होगी। कर्तव्य पथ पर विजय चौक और ‘सी’ हेक्सागोन के बीच यातायात प्रतिबंधित रहेगा।
बीटिंग रिट्रीट ट्रैफिक एडवाइजरी : वैकल्पिक मार्गों लेने की सलाह

बीटिंग रिट्रीट ट्रैफिक एडवाइजरी में आगे कहा गया है कि, ट्रैफिक पुलिस ने यात्रियों को रिंग रोड, रिज रोड, अरबिंदो मार्ग, मदरसा टी-प्वाइंट, लोधी रोड, सुब्रमण्यम भारती मार्ग, सफदरजंग रोड, कमल अतातुर्क मार्ग, रानी झांसी रोड, मिंटो रोड आदि जैसे वैकल्पिक मार्गों को लेने की सलाह दी।

– एजेंसी