आगरा: जनप्रतिनिधियों को सबक सिखाने के लिए युवा अधिवक्ता संघ जनसंपर्क कर ‘नोटा’ बटन दबाने की करेगा अपील

City/ state

आगरा। युवा अधिवक्ता संघ आगरा मण्डल के द्वारा शहीद स्मारक संजय प्लेस आगरा पर जनता के बीच आम सभा आयोजित की गयी जिसमें जनता को नोटा का बटन दबाने की अपील करते हुए जनप्रतिनिधियों को सबक सिखाने का निर्णय लिया गया। सभा की अध्यक्षता युवा अधिवक्ता संघ के संरक्षक सुनील शर्मा ने की।

संचालन करते हुए मंडल अध्यक्ष नितिन वर्मा ने कहा अधिवक्ता हाई कोर्ट बेन्च की मांग को लेकर बरसों से आंदोलन कर रहे है। अभी तक किसी भी राजनैतिक दल के द्वारा हाइकोर्ट बेन्च के मुद्दे पर अपनी एवं अपने दल की तरफ से कोई घोषणा समर्थन नहीं किया है जिससे अधिवक्ता समाज में रोष व्याप्त है। खुली सभा में नोटा का प्रयोग कर जनप्रतिनिधियों का बहिष्कार करने की घोषणा की गयी है। 10 तारीख तक सभी प्रमुख स्थानों पर नुक्क्ड़ सभा कर जनता के साथ संपर्क कर नोटा का बटन दबाने के लिए अभियान चलाया जाएगा।

उन्होंने बताया कि आज रविवार से सभी अधिवक्ता राजा की मंडी बाजार, लोहामंडी बाजार, फुव्वारा बाजार में नुक्कड़ सभा करेंगे। व्यापारियों से संपर्क करते हुए नोटा पर वोट देने की अपील की करेंगे।

सभा में योगेश लवानिया, पंकज कुमार, विवेकानन्द, शफ़ीक़ कुरेशी, रविन्द्र सिंह, सुशील शर्मा, अंजू कुमारी, अधिवक्ता मनोज अग्रवाल, आचार्य उमेश वर्मा, सुगम शिवहरे, सनी जैन, अमित कुमार, सलज मिश्रा उपस्थित रहे।