आगरा: वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मुख्यमंत्री योगी ने ग्राम प्रधानों से की वार्ता, ग्राम पंचायतों में बेहतर कार्य को लेकर दिए दिशा निर्देश

स्थानीय समाचार

आगरा। उत्तर प्रदेश के सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए ग्राम प्रधानों से सीधी वार्ता की और ग्राम पंचायतों के बारे में जानकारी ली चर्चा की गई। जिसमें पिनाहट ब्लॉक क्षेत्र के ग्राम प्रधान वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जुड़े।

आपको बता दें शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश की ग्राम पंचायतों के ग्राम प्रधानों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जुड़े और उनसे बातचीत की ग्राम पंचायतों में बेहतर विकास कार्यों और साफ सफाई व्यवस्था स्वच्छता अभियान को लेकर चर्चा की।

मुख्यमंत्री की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग चर्चा में पिनाहट ब्लॉक क्षेत्र के प्रधान संगठन के अध्यक्ष एवं विप्रावली ग्राम पंचायत प्रधान देवानंद परिहार सहित अन्य ग्राम पंचायतों के करीब 10 ग्राम प्रधानों ने चर्चा में भाग लिया।

ग्राम प्रधान देवानंद परिहार के अनुसार मुख्यमंत्री ने ग्राम पंचायतों के विकास कार्यों को लेकर एवं स्वच्छता साफ-सफाई पर बातचीत की साथ ही ग्राम पंचायतों में बेहतर कार्य को लेकर दिशा निर्देश दिए वही एमएलसी चुनाव को लेकर भी मुख्यमंत्री ने प्रधानों से बातचीत की गई। ग्राम प्रधानों ने कहा मुख्यमंत्री जी की इस चर्चा में वह सम्मिलित हुए और उन्होंने उनके दिशा-निर्देशों पर कार्य करने की बात कही है।

रिपोर्टर- नीरज परिहार