आगरा: बुंदू कटरा के बंद घर को चोरों ने बनाया निशाना, सामान और नकदी लेकर हुए फरार

Crime

आगरा। बुंदूकटरा पुलिस चौकी, थाना सदर बाजार के नगला भवानी सिंह में चोरों ने एक बंद घर से सामान और नकदी आदि चुराकर ले गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया। इस नगला के मकान नंबर 35 -19 नगला भवानी सिंह में श्रीमती नीलम पत्नी स्व. सुरेंद्र सिंह राठौर निवास करती हैं। इन दिनों वे अपनी बेटी मोहिनी के घर दयालबाग चली गयी थीं। घर का ताला लगा था। मकान में ऊपर के हिस्से में किराएदार रहता था। लेकिन इन दिनों वह भी नहीं था।

चोरों ने खाली घर देखकर बीती रात दरवाजे का ताला तोड़कर घुस गए। उन्होंने पहले तो नीचे श्रीमती नीलम के घर में अलमारी का ताला तोड़ दिया। जिससे उसमें रखा टेलीविजन सेट टूट गया। इसके बाद चोरों ने अलमारी में रखे हजारों रुपये अपने कब्जे में कर लिये। इसके अलावा कुछ चांदी रखी थी। उसे भी ले गये। पलंग में रखा सामान इधर-उधर फेंक दिया। यहां से चोर ऊपर वाले हिस्से में पहुंचे। वहां भी अलमारी का ताला तोड़कर पूरे घर का सामान तितर-बितर कर दिया। जो भी कुछ मिला उसे ले गये। घर का अन्य सामान भी उठा ले गये।

सुबह पता चला तो पुलिस को सूचना दी गयी। पुलिस कर्मी तत्काल मौके पर पहुंच गये। उन्होंने मौका मुआयना किया। घटना की लिखित रिपोर्ट भी ले ली है। पुलिसकर्मियों ने भरोसा दिलाया है कि जल्द ही चोरों का पता लगाया जाएगा।