आगरा: पुलिस की आंख से काजल की चोरी, थाने से ही चोरी हो गयी JCB

City/ state Regional

पुलिस ने दिन में चेकिंग के दौरान जेसीबी को सीज किया था। जिसे थाने में खड़ा करा दिया। रात में जेसीबी थाना परिसर में न देख पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए।

आगरा में पुलिस चेकिंग के दौरान सीज की गई जेसीबी मशीन सोमवार की रात खंदौली थाना परिसर से चोरी हो गई। चोरी की घटना से थाने में हड़कंप मच गया। पुलिस ने जांच पड़ताल की तो चौंकाने वाली बात सामने आई। पुलिस को पता चला कि जिन लोगों से पकड़ कर जेसीबी को सीज किया गया था, वही दोनों थाना परिसर से जेसीबी चोरी कर ले गए हैं। मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ चोरी करने का मुकदमा दर्ज किया है।

थाना प्रभारी विपिन कुमार गौतम ने बताया कि एसएसआई अर्जुन सिंह पुलिस बल के साथ सोमवार की रात मलूपुर चौराहे पर वाहन चेकिंग कर रहे थे। उसी दौरान आगरा की तरफ से जेसीबी आती दिखाई दी। जेसीबी पर चालक सहित दो लोग सवार थे। पुलिस ने जेसीबी रोककर उसके कागजात दिखाने के लिए कहा, लेकिन चालक कोई कागजात नहीं दिखा सका। इस पर पुलिस ने जेसीबी को सीज कर दिया और थाने में खड़ा करा दिया।

आरोपी रात में चुरा ले गए जेसीबी

देर रात को जब एसएसआई थाने के कार्यालय से बाहर निकले तो जेसीबी थाना परिसर में नहीं थी। इससे पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए। एसएसआई समेत अन्य पुलिसकर्मी जेसीबी की तलाश में जुटे। इस दौरान ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि जिन दो लोगों से पकड़कर जेसीबी सीज की गई थी, वही दोनों थाना परिसर से जेसीबी चोरी से लेकर चले गए।

इस मामले में पुलिस ने कार्यालय पर तैनात मुंशी अरुण कुमार की तहरीर पर मुस्तकीम निवासी गांव अथवा थाना सासनी और भूरा उर्फ भूरी सिंह निवासी गोविंदपुर थाना सादाबाद (जिला हाथरस ) के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज किया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि जेसीबी और आरोपियों की तलाश की जा रही है।