आगरा: आइसक्रीम की ठेल सहित युवक को ट्रक ने रौंदा, मौके पर ही हुई मौत

Crime

आगरा जनपद के थाना बसई अरेला क्षेत्र के अंतर्गत आगरा बाह मार्ग पर गजौरा नहर पुलिया के पास आइसक्रीम बेचने जा रहे युवक को ट्रक ने ढकेल सहित चपेट में लेकर रौंद दिया जिससे एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई तो वही साथी युवक घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने भाग रहे ट्रक को कब्जे में लेकर मृतक युवक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेजा है।

जानकारी के अनुसार छोटू पुत्र नाहर सिंह उम्र करीब 24 वर्ष निवासी गांव पुरा जवाहर थाना बसई अरेला बुधवार सुबह अपने साथी लवकुश के साथ आइसक्रीम की ढकेल लेकर क्षेत्र के गांव में आइसक्रीम बेचने जा रहा था। तभी क्षेत्र के आगरा-बाह मार्ग पर गांव गजोरा की नहर पुलिया के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने आइसक्रीम की ढकेल सहित युवकों अपनी चपेट में लेकर रौंद दिया। जिस में ढकेल के परखच्चे उड़ गए तो वही दर्दनाक हादसे में युवक छोटू की मौके पर ही मौत हो गई। वही साथी युवक लवकुश हल्का चोटिल होकर घायल हो गया। एक बार सुनकर ग्रामीण एकत्रित हो गए पुलिस और परिजनों को सूचना दी।

सूचना मिलते ही इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई। भाग रहे ट्रक को सूचना पर घेराबंदी कर पुलिस ने पकड़ कर कब्जे में लिया। वही घटनास्थल पर मामले की जानकारी लेकर पुलिस ने युवक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। ग्रामीणों के मुताबिक युवक छोटू आइसक्रीम बेचकर अपने परिवार का भरण पोषण कर रहा था। युवक की अचानक हुई मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है।

रिपोर्टर- नीरज परिहार