आगरा: चोरी का सामान खरीदने वाले सुनार सहित चोर गिरफ्तार, सीसीटीवी-डीवीआर भी ले जाता था अपने साथ

Crime

आगरा। थाना सिकंदरा पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। एक शातिर चोर को देर रात पुलिस ने गिरफ्तार किया है। चोरी का सामान खरीदने वाले सुनार को भी पुलिस ने दबोचा है। चोर के पास से मोटरसाइकिल, नगदी व अन्य सामान बरामद हुआ है। यह बड़े ही शातिराना अंदाज में बंद घरों और दुकानों में चोरी करता था। वहां लगे सीसीटीवी, डीवीआर भी अपने साथ ले जाता था।

एएसपी हरीपर्वत सत्यनारायण सिंह ने बताया कि देर रात चेकिंग के दौरान सिकंदरा पुलिस ने एक शातिर चोर को चोरी के सामान व नशीला पदार्थ के साथ पकड़ा है। पकड़े गए आज उसने अपना नाम है हैदर पुत्र यासीन निवासी अरतौनी थाना सिकंदरा बताया है। उसके साथ एक सुनार को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है जिसका नाम राजकुमार वर्मा पुत्र स्वर्गीय महेंद्र वर्मा निवासी मोती कटरा थाना एम एम गेट है। एचडी हरी पर्वत सत्य नारसिंह ने बताया कि हैदर पर पुराने 17 मुकदमे दर्ज हैं जिसमें वह दो बार गैंगस्टर एक्ट में भी जेल जा चुका है। सिकंदरा न्यू आगरा हरीपर्वत थाना क्षेत्र की कई चोरियों को उसने कबूल किया है। उसके पास से एक डीवीआर 4500 रुपए, कैमरा, स्मार्ट घड़ी सोने व चांदी के जेवरात बरामद हुए हैं।

हैदर बहुत ही शातिर किस्म का चोर है। यह ताले तोड़ने वाले सभी औजार अपने साथ रखता था। बंद घरों और दुकानों को निशाना बनाने के बाद वहां लगे सीसीटीवी कैमरे और डीवीआर को भी अपने साथ ले जाता था। इसके साथ ही घटना के समय यह शातिर अपना मोबाइल फोन बंद रखता था, जिससे पुलिस लोकेशन न ले सके।