आगरा: बढ़ता चला जा रहा है ताजमहल पर बंदरों का आतंक, अब हैदराबाद के पर्यटक की बच्ची को घेरा, बमुश्किल बची

स्थानीय समाचार

ताजमहल पर बंदरों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। गुरुवार को हैदराबाद से ताज़महल जाने के लिए आए एक पर्यटक के परिवार की बच्ची को बंदरों ने घेर लिया। बंदरों को आसपास देखकर बच्ची भी पूरी तरह से सहम गई और चीखने चिल्लाने लगी। बच्चे की आवाज सुनकर बच्चे के परिवारी जन व आसपास के लोग एकत्रित हुए और बंदरों को बमुश्किल भगाया जिससे बच्चे सही सलामत बच सकी।

मामला ताजमहल के ईस्ट गेट पर बने टिकट विण्डो का बताया जा रहा है। हैदराबाद से आए पर्यटक परिवार के मुखिया जहांगीर ने बताया कि वह पूरे परिवार के साथ ताजमहल निहारने के लिए आए हुए हैं। वह टिकट विंडो के बाहर बैठे हुए थे, तभी बच्ची को अकेला देखकर बंदरों ने उसे घेर लिया। यह देखकर बच्ची बुरी तरह से सहम गई और चीखने चिल्लाने लगी। बच्चे की आवाज सुनकर लोग एकत्रित हुए और बच्ची को बंदरों के आतंक से बचाया जा सका।

आपको बताते चलें कि ताजमहल पर बंदरों का आतंक प्रतिदिन बढ़ता चला जा रहा है। देशी विदेशी पर्यटकों को बंदर अपना निशाना बना रहे हैं। पिछले दिनों कई पर्यटकों पर बंदरो ने हमला कर उन्हें घायल कर दिया जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया था। इस घटना में कई विदेशी पर्यटक भी शामिल थे।