आगरा: मोबाइल में कैद थी अय्याशी की दास्तां, शिक्षक ने चुरा लिया अपनी ही साली का फोन, पहुंच गया जेल

Crime

आगरा: थाना रकाबगंज पुलिस ने मोबाइल चोरी के मामले में प्राथमिक विद्यालय के एक अध्यापक को जेल भेजा है। आरोपी अध्यापक सर्विलेंस टीम की मदद से पुलिस के हत्थे चढ़ा था। पुलिस ने कानूनी कार्यवाही करते हुए उसे न्ययालय में पेश किया और फिर जेल भेज दिया। इसकी जानकारी अध्यापक के ससुरालीजनों ने दी।

साली का ही चुराया था फोन

चोरी के आरोप में जेल गए प्राथमिक विद्यालय के अध्यापक रामनिवास के ससुरालीजनों ने बताया कि आरोपी ने अपनी साली का ही मोबाइल चुराया था। यह घटना उसने सितंबर 2021 को दी थी जिसके बाद पुलिस इस मोबाइल तक पहुँचने का प्रयास कर रही थी। आरोपी के ससुराल पक्ष के लोगों ने बताया कि रामनिवास अय्याश है और उसकी अय्याशी की हरकत इस मोबाइल में कैद थी। अय्याशी के सबूतों को मिटाने के लिए उसने चोरी की घटना को अंजाम दिया।

छात्रा के साथ पकड़ा जा चुका है

आरोपी अध्यापक रामनिवास सिलावली गांव फतेहाबाद प्राथमिक विद्यालय में अध्यापक के पद पर कार्यरत है। आरोपी अध्यापक की शादी 2019 में हुई थी। शादी के बाद आरोपी की अय्याशी के बारे में पता चला तो ससुराल पक्ष ने समझाया लेकिन आरोपी ने अय्याशी नहीं छोड़ी। कुछ दिन पूर्व अध्यापक रामनिवास पूर्व में थाना सिकंदरा पुलिस के छापे के दौरान होटल डेल इन में जिस छात्रा को पढ़ाता था, उसी छात्रा के साथ रंगरेलिया मनाते हुए पकड़ा गया था।

मोबाइल में कैद थी आरोपी की अय्याशी

पीड़िता ने बताया कि रामनिवास की अय्याशी की सूचना मिलने पर कई बार पकड़ा और उसकी रंगरेलियां की वीडियो भी बनाई जो इसी मोबाइल में थी। आरोपी इन्ही सबूतों को नष्ट करना चाहता था। इसलिए उसने मोबाइल चुराया था।