केजरीवाल द्वारा अपने दौरों में पंजाब के CM मान को साथ रखने के राज से पर्दा उठा

Politics

इसी संदर्भ में भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने ऐसा दावा किया है जिसे सुनकर आपकी हैरानी और बढ़ जाएगी। केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारण ने अरविंद केजरीवाल के अपने दौरों में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को साथ रखने का राज से पर्दा उठा दिया है।

सीतारमण ने खोल दी केजरीवाल की कलई

सीतारमण ने बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि वह पंजाब के अपने समकक्ष भगवंत मान को देशभर में यात्रा के दौरान अपने साथ रखते हैं, ताकि वह मान के सरकारी विमान का इस्तेमाल कर सकें। दिल्ली भाजपा के ‘सर्व समाज सम्मेलन’ को संबोधित करते हुए सीतारमण ने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत दुनिया में सबसे तेजी से बढ़ती अर्थव्यवस्था वाले देश के रूप में उभरा है और आने वाले वर्षों में भी ऐसा ही रहेगा।

शीश महल की भी दिला दी याद

केंद्रीय मंत्री ने केजरीवाल पर तीखा हमला करते हुए उन पर गरीबों के कल्याण में लगने वाले पैसे का इस्तेमाल कर खुद के लिए शीश महल बनवाने का भी आरोप लगाया।

केजरीवाल के आधिकारिक आवास के नवीनीकरण में अनियमितता का आरोप लगाते हुए भाजपा केजरीवाल को घेरने की कोशिश कर रही है। केजरीवाल सरकार या आम आदमी पार्टी (आप) की ओर से तत्काल कोई प्रतिक्रिया नहीं मिल सकी है। सीतारमण ने आरोप लगाया, ‘गरीबों के कल्याण में इस्तेमाल होने वाला पैसा केजरीवाल के लिए शीश महल बनाने पर खर्च किया गया है।’

Compiled: up18 News