Kajal Nishad heart attack: गोरखपुर से सपा प्रत्याशी काजल निषाद को आया हार्ट अटैक, लखनऊ किया गया रेफर

गोरखपुर से सपा प्रत्याशी काजल निषाद को आया हार्ट अटैक, लखनऊ किया गया रेफर

Politics

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर सीट से सपा प्रत्याशी काजल निषाद को हार्ट अटैक आया है। उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया गया है। काजल निषाद लोकसभा चुनाव की तारीख का ऐलान होते ही जोर शोर से प्रचार में जुटी हुई है। इस दौरान उनकी तबियत बिगड़ गई और वो बेहोश हो गई थीं।

काजल निषाद के पति संजय निषाद ने मीडिया को बताया कि भीषण गर्मी के बीच चुनाव प्रचार करते समय काजल अचानक बेहोश हो गई। इसके बाद उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने काजल का प्राथमिक उपचार किया उनके डिहाइड्रेशन और हाइ ब्लडप्रेशर का शिकार होने का अंदेशा जताते हुए भर्ती किया था।

डॉक्टरों ने उन्हें लखनऊ रेफर किया है। उनके पति संजय निषाद उन्हें एंबुलेंस से लखनऊ के लिए रवाना हो गए है।डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार काजल निषाद की 5 अप्रैल को चुनाव प्रचार के दौरान अचानक तबीयत खराब हो गई और वह बेहोश होकर गिर पड़ी थीं। समर्थकों और परिजनों ने उन्हें स्टार हॉस्पिटल में भर्ती कराया था।

जहां उनका हाई बीपी होने के कारण डॉक्टर ने अस्पताल में भर्ती किया था। तब से वह एडमिट थीं। रविवार रात करीब 9:45 बजे उन्हें हार्ट अटैक आया। डॉक्टरों ने उनकी गंभीर हालत को देखते हुए लखनऊ के मेदांता हॉस्पिटल रेफर कर दिया है। परिजन और पार्टी के वरिष्ठ नेता एंबुलेंस से लेकर लखनऊ के लिए रवाना हो गए।

-एजेंसी