आगरा: न्यू दक्षिणी बाईपास पर लूट, राजस्थान की ओर भागे बदमाशाें की तलाश शुरू

Crime

आगरा। आदर्श आचार संहिता के बीच भी बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। मलपुरा में न्यू दक्षिणी बाइपास पर बदमाशों ने मंगलवार की आधी रात को दो ट्रकों के चेसिस लूट लिए। चालकों काे चेकिंग के बहाने रोकने के बाद बदमाशों ने उन्हें बंधक बना लिया। दोनों को हाईवे पर घुमाते रहे। जिसके बाद राजस्थान सीमा के पास चालकों को छोड़कर चेसिस लेकर भाग गए। बुधवार तड़के चालकों के सूचना देने पर सक्रिय हुई पुलिस ने बदमाशाें की तलाश शुरू की। एक टीम काे राजस्थान भेजा गया है।

घटना मंगलवार आधी रात की है। इंदौर से चेसिस लेकर चालक प्रहलाद और राजाराम गुरुग्राम आ रहे थे। आगरा में मलपुरा के बाद गांव में न्यू दक्षिणी बाइपास पर कार सवार बदमाशों ने राजाराम को चेकिंग के बहाने रोक लिया। गाड़ी के कागजात देखने के बहाने उनका साथी चेसिस की ड्राइविंग सीट पर सवार हो गया। बदमाशों ने राजाराम को अपनी गाड़ी में बैठा लिया। उससे कहा कि आगे चलकर कागजात चेक करते हैं। उसे अपने साथ लेकर हाईवे पर घूमने लगे।

इधर, दूसरे चेसिस का चालक प्रहलाद भी उनके पीछे चल दिया। उसने राजाराम काे फोन किया, लेकिन उसने काल रिसीव नहीं की। जिस पर प्रहलाद को लगा कि टीम साथी को कागजात चेक करने के लिए लेकर जा रही है। उसने साथी चालक की चेसिस व बदमाशों का पीछा कर लिया। जिस पर बदमाशों को लगा कि प्रहलाद उनका पीछा कर रहा है।