शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की फिल्‍म ‘जर्सी’ की रिलीज डेट टली, कहानी चोरी का लगा आरोप

Entertainment

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर के लीड रोल वाली फिल्म ‘जर्सी’ को 14 अप्रैल को रिलीज होना था। लेकिन केवल 3 दिन पहले इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ाकर 22 अप्रैल 2022 कर दी गई है। ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म की रिलीज डेट 14 अप्रैल को रिलीज हो रही KGF2 से होने वाले क्लैश को टालने के लिए की गई है। हालांकि अब इस मामले में नया ही एंगल सामने आ रहा है।

एक रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म पर कहानी चोरी किए जाने के आरोप लग रहे हैं। एक राइटर रजनीश जायसवाल ने मेकर्स के खिलाफ केस दर्ज करते हुए आरोप लगाया है कि फिल्म की कहानी और स्क्रिप्ट उनकी है। इस मामले की सुनवाई बॉम्बे हाई कोर्ट के जस्टिस चागला 11 अप्रैल को करने वाले हैं। ऐसा माना जा रहा है कि केस की सुनवाई को देखते हुए भी एक दिन पहले ही रात में मेकर्स ने रिलीज को एक हफ्ते आगे बढ़ाने का फैसला किया है।

बता दें कि ‘जर्सी’ की रिलीज इससे पहले भी कोरोना वायरस के चलते कई बार टाली गई है। अब देखना होगा कि यह 22 अप्रैल को भी रिलीज हो सकेगी या नहीं। फिल्म में शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर के अलावा पंकज कपूर भी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। ‘जर्सी’ इसी नाम की तेलुगू सुपरहिट फिल्म का हिंदी रीमेक है। इसका डायरेक्शन गौतम टिन्नानूरी ने किया है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहिद कपूर ‘जर्सी’ से पहले अपनी सुपरहिट फिल्म ‘कबीर सिंह’ में नजर आए थे। ‘जर्सी’ के बाद शाहिद कपूर डायरेक्टर अली अब्बास जफर की एक एक्शन ड्रामा फिल्म में भी नजर आएंगे जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है। मृणाल ठाकुर की बात करें तो ‘सुपर 30’ जैसी सुपरहिट फिल्म करने के बाद पिछली बार कार्तिक आर्यन के साथ ‘धमाका’ में नजर आई थीं।

-एजेंसियां