आगरा: चौपाल लगाकर सांसद ने सुनी ग्रामीणों की जन समस्याएं, दिया जल्द निस्तारण का आश्वासन

Politics

आगरा जनपद के ब्लॉक पिनाहट क्षेत्र के अंतर्गत गांव कुकरियन पुरा में सांसद फतेहपुर सीकरी ने चौपाल लगाकर ग्रामीणों की जन समस्याओं को सुना और उनकी समस्याओं का जल्द निस्तारण का आश्वासन दिया।

जानकारी के अनुसार ब्लॉक क्षेत्र के अंतर्गत रेहा ग्राम पंचायत के गांव कुकरियन पुरा में अजय पुरा अजय पुजारी के यहां रविवार को फतेहपुर सीकरी लोकसभा सांसद राजकुमार चाहर ने ग्रामीणों की चौपाल का आयोजन किया। चौपाल में पहुंचे सांसद राजकुमार चाहर का ब्लाक प्रमुख पिनाहट सत्यवीर सिंह भदोरिया ने फूल माला पहनाकर साफा बांधकर स्वागत सम्मान किया।

सांसद की चौपाल में क्षेत्र के ग्रामीण भारी संख्या में अपनी समस्याओं को लेकर पहुंचे और सांसद को अपनी अपनी समस्याओं से अवगत कराया। लोगों की जन समस्याओं को सांसद द्वारा चुना गया। लोगों की समस्या से संबंधित विभागों के अधिकारी कर्मचारियों को जल्द समस्या निदान के लिए निर्देशित किया। और ग्रामीणों को उनकी समस्याओं के जल्द निस्तारण का आश्वासन दिया।

चौपाल में मौजूद ग्रामीणों को संबोधित करते हुए सांसद राजकुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नेतृत्व की केंद्र सरकार एवं उत्तर प्रदेश में योगी के नेतृत्व की बीजेपी सरकार सबका साथ सबका विकास को लेकर विकास कार्य कर रही है। देश और प्रदेश में लगातार जन कल्याणकारी योजना चलाकर नए आयाम स्थापित किए जा रहे हैं।

उपस्थित ग्रामीणों को भाजपा सरकार द्वारा चलाई जा रही जन कल्याणकारी योजनाओं के बारे में विस्तृत जानकारी दी। इस दौरान ब्लाक प्रमुख पिनाहट सत्यवीर सिंह भदोरिया, रामऔतार बाबा, जिला मंत्री लाल सिंह परिहार, निखिल गुप्ता, संतोष सिंह, सोनू सेथिया, मनीष कौशिक, राहुल पुजारी, आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

रिपोर्टर- नीरज परिहार