भारत और आयरलैंड के बीच टी20 सीरीज का आखिरी मुकाबला

SPORTS

बता दें कि भारतीय टीम आयरलैंड के खिलाफ अभी तक अविजित रही है। भारत और आयरलैंड के बीच अभी तक कुछ सात मुकाबले खेले गए हैं और टीम इंडिया ने सभी मुकाबले अपने नाम किए हैं। अगर आयरलैंड की टीम किसी तरह अगर आज भारतीय टीम को हराने में कामयाब हो जाती है तो उसकी यह पहली ऐतिहासिक जीत होगी।

बेंच स्ट्रैंथ आजमाएंगे बुमराह

आयरलैंड के खिलाफ पहले दो मैच जीतने के साथ ही भारतीय टीम सीरीज पर कब्‍जा कर चुकी है। ऐसे में कप्‍तान जसप्रीत बुमराह आज अपनी बेंच स्‍ट्रेंथ को भी आजमाना चाहेंगे। टीम प्रबंधन आज आयरलैंड के खिलाफ तीसरे मुकाबले में आवेश खान, जितेश शर्मा और शाहबाज अहमद जैसे खिलाड़ियों को आजमाना चाहेगा।

लगातार 7 मैचों से नहीं खेल सके आवेश आवेश

दरअसल, आवेश खान वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज से लगातार टीम इंडिया का हिस्‍सा हैं, लेकिन तब से लेकर अब तक खेले सात मैच में उन्‍हें एक भी मौका नहीं मिल सका है। टीम प्रबंधन अगर संजू सैमसन को आराम देकर जितेश शर्मा को खिलाता है तो बल्लेबाजी क्रम भी बदलना होगा। सैमसन इस टीम में सीनियर खिलाड़ी हैं और उन्‍हें एशिया कप के पहले दो मैचों में भी मौका मिल सकता है। ऐसे में उनके साथ ही जितेश को भी मौका दिया जा सकता है। वहीं, अर्शदीप की जगह मुकेश कुमार को मौका मिल सकता है।

भारत की संभावित प्‍लेइंग इलेवन

यशस्वी जयसवाल, ऋतुराज गायकवाड़, तिलक वर्मा, संजू सैमसन (विकेटकीपर), रिंकू सिंह, जितेश शर्मा/शिवम दुबे, शाहबाज अहमद/वाशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, प्रसिद्ध कृष्णा, जसप्रीत बुमराह, अर्शदीप सिंह/मुकेश कुमार।

Compiled: up18 News