आगरा: धमकी देने हॉस्पिटल पहुंचा भूमाफिया का भाई सुनील तोमर, पीड़ित पक्ष ने पुलिस से की कार्यवाही की मांग

Crime

आगरा। जनपद आगरा के जगदीशपुरा थाना क्षेत्र के सेक्टर एक आवास विकास इलाके में बीती 14 जुलाई गुरुवार को सब्जी मंडी के पास एक मॉल के अंदर कारोबारी राजीव गुप्ता पर भूमाफिया अशोक तोमर के द्वारा जानलेवा हमला किया गया था। इस घटनाक्रम में राजीव गुप्ता के भाई संतोष गुप्ता की तहरीर पर भूमाफिया अशोक तोमर उसके पुत्र सोनू तोमर और एक अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज है। इस पूरे घटनाक्रम में थाना जगदीशपुरा पुलिस ने भूमाफिया अशोक तोमर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। हमले में इस्तेमाल असलहा भी बरामद कर लिया है।

कारोबारी राजीव गुप्ता का इलाज आगरा मथुरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित सिकंदरा थाना क्षेत्र के रेनबो अस्पताल में चल रहा है। वह मौत और जिंदगी से जूझ रहे हैं। चिकित्सको द्वारा उनका इलाज किया जा रहा है। मगर हालत अभी भी चिंताजनक बनी हुई है। वहीँ भूमाफिया अशोक तोमर भले ही जेल में हो मगर उसके गुर्गे और उसके परिवारजनों के लोगों के हौसले आज भी बुलंद है।

धमकी देने पहुंचा आरोपी का भाई

बताया जा रहा है कि सोमवार की दोपहर भूमाफिया अशोक तोमर का भाई सुनील तोमर अपने अन्य साथियों और गुर्गे के साथ में घायल राजीव गुप्ता के अस्पताल रेनबो हॉस्पिटल पहुंचा। जहां अस्पताल पर पहले से घायल राजीव गुप्ता का भाई संतोष गुप्ता मौजूद था। पीड़ित पक्ष का आरोप है कि भूमाफिया अशोक तोमर का भाई सुनील तोमर और उनके गुर्गो ने घायल राजीव गुप्ता के भाई संतोष गुप्ता को समझौता करने के लिए दबाव बनाया और जान से मारने की धमकी दी। बात इसलिए भी प्रमाणित हो जाती है कि इस पूरे घटनाक्रम की शिकायत घायल कारोबारी राजीव गुप्ता के भाई संतोष गुप्ता ने थाना जगदीशपुरा में लिखित तौर पर शिकायत की है।

परिवार ने जताया जान का खतरा

घायल राजीव गुप्ता के भाई संतोष गुप्ता ने थाना जगदीशपुरा को लिखित तहरीर में लिखा है कि भूमाफिया अशोक तोमर के भाई सुनील कुमार अपने गुर्गों के साथ में अस्पताल पहुंचा और समझौते ने किया के लिए दबाव बनाया। विरोध करने पर सुनील तोमर ने परिवार के अन्य लोगों को भी जान से मारने की धमकी दी।

क्या कहते हैं पुलिस अधिकारी

इस पूरे घटनाक्रम पर जब क्षेत्राधिकारी लोहामंडी से बात की गई तो सीओ लोहामंडी ने बतायाकि अशोक तोमर अपने गुर्गो के साथ घायल कारोबारी राजीव गुप्ता के भाई संतोष गुप्ता को धमकी देने मौके पर पहुचा। थाना क्षेत्र अलग होने के कारण क्षेत्राधिकारी लोहामंडी ने पीड़ित पक्ष की तहरीर और कार्यवाही के लिए थाना सिकंदरा को प्रार्थना पत्र अग्रसारित करने की बात कही है।

गुर्गों के क्यों हैं हौसले बुलंद

सवाल इस बात का है कि अभी इस घटनाक्रम को महज चंद दिन ही बीते हैं। भूमाफिया अशोक तोमर के भाई सुनील तोमर और उसके गुर्गों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वह घायल कारोबारी और उसके परिवार को खुले में धमकियां दे रहे हैं। इस पूरे घटनाक्रम के बाद घायल कारोबारी राजीव गुप्ता का परिवार दहशत के साए में है। जल्द ही पीड़ित परिवार ने पुलिस अधिकारियों से लेकर मुख्यमंत्री से न्याय की गुहार लगाई है। पीड़ित पक्ष का कहना है कि अगर पुलिस ने इस पूरे मामले में कार्यवाही नहीं की तो वह पलायन को बाध्य होंगे।