आगरा: होटल में सजी थी जुएं की महफ़िल, पुलिस ने छापा मार 1 दर्जन से अधिक जुआरियों को दबोचा

Crime

आगरा: मंगलवार दोपहर को आगरा पुलिस ने बड़े स्तर पर जुआ होने की सूचना पर छापामार कार्रवाई को अंजाम दिया। हरीपर्वत थाना क्षेत्र के होटल मोती डीलक्स में पुलिस ने छापा कर जुआ खेल रहे 1 दर्जन से अधिक जुआरियों को धर दबोचा। इस दौरान जुआरियों से लगभग ₹150000 कैश, मोबाइल फोन, ताश की गड्डियां भी बरामद की गई।

मामला हरी पर्वत थाना क्षेत्र से जुड़ा हुआ है। मुखबिर खास से आगरा पुलिस को सूचना मिली थी कि क्षेत्र में स्थित होटल डीलक्स में बड़े स्तर पर जुआ चल रहा है। 1 दर्जन से अधिक लोग इस जुए में शामिल हैं। सूचना पर सीओ हरी पर्वत अपने दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और होटल में छापा मार कार्रवाई को अंजाम दिया। इस दौरान मौके से 15 लोगों को जुआ खेलते हुए पकड़ा गया।

इस कार्रवाई को लेकर एसपी सिटी विकास कुमार ने बताया कि जुएं और जुआरियों दोनों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। मुख्य खास से हरीपर्वत थाना क्षेत्र में बड़े स्तर पर जुए की महफ़िल सजने की सूचना मिली थी। इस पर कार्रवाई की तो 1 दर्जन से अधिक लोग जुआ खेलते हुए मिले थे जिन्हें गिरफ्तार किया गया है। इतना ही नहीं होटल के मैनेजर और मालिक को भी जुआ करवाने की जुर्म में गिरफ्तार किया गया है। सभी के खिलाफ विधिक कार्रवाई की गई है।

इस छापामार कार्रवाई में राजू कश्यप पुत्र भगवानदास, चिराग शर्मा पुत्र कृष्ण कुमार शर्मा, मिराज अंसारी पुत्र ए अंसारी, जीशान पुत्र शरीफ खान, अतीक उद्दीन पुत्र खलील उद्दीन, प्रदीप गुप्ता पुत्र शिव कुमार गुप्ता, वीर सिंह पुत्र देवी सिंह, रामबाबू पुत्र किशनलाल बघेल, अमित शाक्य पुत्र पप्पू शाक्य, साधु सिंह पुत्र हाकिम सिंह, तस्लीम पुत्र अली हसन, आशीष पुत्र अरुण मित्तल, गोपाल पुत्र विजेंद्र सिंह, विष्णु पुत्र दुष्यंत सिसोदिया और होटल मालिक योगेंद्र पुत्र कुंवर सिंह मैनेजर आदि को गिरफ़्तार किया गया है।