Video: बहराइच में दहशत मचाने वाले आदमखोर भेड़ियों में से पांचवां भी पकड़ा गया, अब छठें की तलाश

बहराइच में पकड़ा गया आदमखोर पांचवां भेड़िया, अब छठें की तलाश

स्थानीय समाचार

बहराइच। उत्तर प्रदेश के बहराइच में आतंक से लोगो के दिलों में दहशत मचाने वाले भेड़ियों में से पांचवा भी पकड़ लिया गया है। अब वन विभाग की टीम छठे भेड़िए की तलाश में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वन विभाग की टीम लगातार कई दिनों से भेड़ियों की तलाश कर रही है।

इसके लिए जगह जगह पिंजरे लगाए गए हैं। पूरे इलाके की ड्रोन से नजर रखी जा रही है। सोमवार को भेडिये ने एक बकरी को अपना निवाला बनाया था। जिसके बाद वन विभाग की टीम सक्रिय हो गई थी।वन विभाग ने पांचवें भेड़िये को सिसैया चूणामणि हरबक्शपुरवां गांव से पकड़ लिया।

बहराइच के प्रभागीय वन अधिकारी अजीत प्रताप सिंह ने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा कि ‘पांचवा भेड़िया पकड़ा गया है। अब तक पांच भेड़ियों को पकड़ा जा चुका है। एक भेड़िया बचा है और उसको भी हम जल्दी ही पकड़ लेंगे। उन्होंने कहा कि जब हमारा सही टाइम आएगा और उसका खराब टाइम होगा तो हम छठे भेड़िये को भी पकड़ लेंगे। प्रयास तो हम सौ फीसद रोजाना कर रहे हैं। हमारी टीम दिन-रात काम में लगी हुई है।

उन्होंने कहा कि ये पहले ऑपरेशन था कि उसे पकड़ने में ड्रोन की मदद नहीं ली गई। क्योंकि ड्रोन को देखकर वो भाग जाता था। करीब एक या डेढ़ घंटे में इस भेड़िया को पकड़ा गया। इसे बिना ड्रोन की मदद से पकड़ा गया है क्योंकि ड्रोन देखकर भेड़िया भाग जाते थे। अभी एक भेड़िया बचा है उससे भी पकड़ने का प्रयास जारी है। दूसरा भेड़िया भी दिखाई दिया था लेकिन वो बच निकला है। जो भेड़िया पकड़ा गया है वो लंगड़ा नहीं हैं। उन्होंने कहा कि अभी हमारा ऑपरेशन चल रहा है। हो सकता है दूसरा भी आज ही पकड़ा जाए।

साभार सहित