फिल्‍म ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ की पूरी कास्ट ने किया नए संसद भवन का दौरा

Entertainment

काफी खूबसूरत है लुक

भूमि ने लाल ब्लाउज के साथ सफेद साड़ी पहनी थी और अपने लुक को स्टेटमेंट नेकलेस और मैचिंग ईयररिंग्स से पूरा किया था जबकि शहनाज गिल ने क्रीम रंग की साड़ी पहनी थी और नेचुरल मेकअप लुक के साथ अपने बालों को खुला छोड़ा था।

मैरी कॉम और अंजू बॉबी जॉर्ज भी दिखीं

भारतीय मुक्केबाज मैरी कॉम, सेवानिवृत्त भारतीय एथलीट अंजू बॉबी जॉर्ज और भारतीय एथलीट दीपा मलिक भी इस ग्रुप में शामिल हुईं। मैरी कॉम ने काले रंग का कुर्ता सेट पहना था जबकि अंजू ने गुलाबी साड़ी पहनी थी। दीपा ने नीली जैकेट और भूरे रंग की पैंट के साथ सफेद टी-शर्ट पहनी थी।

TIFF में दिखा फिल्म का जलवा

‘थैंक यू फॉर कमिंग’ का निर्देशन निर्माता रिया कपूर के पति करण बुलानी ने किया है। फिल्म में अनिल कपूर और करण कुंद्रा भी हैं। इससे पहले फिल्म ने प्रतिष्ठित टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (टीआईएफएफ) में सुर्खियां बटोरीं और भूमि को उनके प्रदर्शन के लिए जबरदस्त प्रतिक्रिया और स्टैंडिंग ओवेशन मिला।

रेड कार्पेट कार्यक्रम सितारों से भरा हुआ था, जिसमें भूमि पेडनेकर, शहनाज गिल, शिबानी बेदी, डॉली सिंह और कुशा कपिला समेत फिल्म के स्टार कलाकार मौजूद थे और अनिल कपूर के साथ टीआईएफएफ के रेड कार्पेट पर उतरे। निर्देशक करण और निर्माता एकता आर कपूर भी मौजूद थे। वे सभी एक साथ स्टाइल में रेड कार्पेट पर चले।

महिलाओं की दोस्ती पर है फिल्म

‘थैंक यू फॉर कमिंग’ महिलाओं की दोस्ती, सिंगल महिला, प्रेम और खुशी की खोज पर बात करने वाली फिल्म है। ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ इस साल टीआईएफएफ में गाला वर्ल्ड प्रीमियर से सम्मानित एकमात्र भारतीय फीचर फिल्म थी। बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड और अनिल कपूर फिल्म कम्युनिकेशन नेटवर्क प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित। करण बुलानी द्वारा निर्देशित और राधिका आनंद और प्रशस्ति सिंह द्वारा लिखित, यह फिल्म 6 अक्टूबर, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Compiled: up18 News