‘द केरला स्‍टोरी’ की डायरेक्टर-प्रोड्यूसर जोड़ी अब लेकर आ रही है फिल्‍म ‘बस्तर’

Entertainment

‘द केरला स्‍टोरी’ की ये मश्हूर डायरेक्टर-प्रोड्यूसर जोड़ी अब एक बार फिर से साथ आ रही है, जिसका टाइटल ‘बस्तर’ है। मेकर्स ने एक अनाउंसमेंट पोस्टर के साथ अपने दूसरी बार साथ आने की घोषणा की, जिसमें हम देख सकते हैं कि शांतिपूर्ण माहौल के बीच, फिल्म का टाइटल लाल रंग से रंगा हुआ दिखाई दे रहा है। फिल्म का ये अनाउंसमेंट पोस्टर काफी शानदार लग रहा है और इसने लोगों के अंदर एक्साइटमेंट भी पैदा की है, जिसके बारे में लोग और अधिक जानना चाहते हैं।

‘बस्तर’ के पोस्टर पर लिखा सच

हालांकि, फिल्म के बारे में ज्यादा कुछ जानकारी सामने नहीं आई है। कहा जा रहा है कि विपुल अमृतलाल शाह की आगामी फिल्म एक और चौंकाने वाली और आंखें खोलने वाली फिल्म है, जो एक और सच्ची घटना से प्रेरित होगी। फिल्म का टाइटल अनाउंसमेंट पोस्टर भी इस बात की गवाही देता है जिस पर लिखा है, ‘छिपा हुआ सच जो देश में तूफान लेकर आएगा।’

बस्तर’ की रिलीज डेट

विपुल अमृतलाल शाह ‘आंखें’, ‘हॉलिडे’, ‘फोर्स’, ‘कमांडो’, ‘वक्त’, ‘नमस्ते लंदन’, ‘सिंह इज किंग’, ‘द केरल स्टोरी’, ‘सनक’, ब्लॉकबस्टर वेब शो ‘ह्यूमन’ जैसी फिल्मों के साथ अपनी फिल्मोग्राफी के लिए लोकप्रिय हैं। ‘बस्तर’ को लास्ट मॉन्क मीडिया के सहयोग से सनशाइन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा बनाया जा रहा है। ये फिल्म 5 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी, लोग इस फिल्म की स्टारकास्ट के बारे में जानने के लिए उत्साहित हैं।

Compiled: up18 News