‘उतरन’ की इच्छा यानी टीना दत्ता भी होंगी ‘बिग बॉस 16’ का हिस्सा!

Entertainment

आज भी लोग इन्हें कहते हैं ‘उतरन’ की इच्छा

टीना दत्ता का जन्म 27 नवंबर 1991 को हुआ। टीना को आज भी लोग ‘उतरन’ की इच्छा के नाम से जानते हैं। हालांकि, टीना स्टंट बेस्ड रिऐलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 7’ में भी अपना दम दिखा चुकी हैं। इसके अलावा वह मायथॉलॉजिकल शो ‘शानी’ और हॉरर शो ‘डायन’ में भी नजर आ चुकी हैं।

5 साल की उम्र से कर रही हैं काम

हालांकि, टीना तब केवल 5 साल की थीं जब वह पहली बार कैमरे के सामने एक्टिंग के लिए उतरीं। टीना ‘सिस्टर निवेदिता’ में नजर आई थीं। इसके बाद वह फिल्मों में काम करने लगीं। टीना कई फिल्मों में हिरोइन की बेटी के किरदार में दिखने लगीं। ‘पिता मातार संतान’, दस नंबर बारी’, ‘सागरकन्या’ जैसी कई फिल्मों में टीना बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस नजर आईं। टीना बंगाली टेलिविजन शो ‘खेला’ में भी नजर आईं।

ऐश्वर्या राय के साथ चोखेर बाली में आईं नजर

इसके अलावा टीना साल 2003 में आई रितुपर्णो घोष की फिल्म ‘चोखेर बाली’ में नजर आईं, जिसमें ऐश्वर्या राय भी थीं। फिल्म ‘परिणीता’ में उन्होंने यंग ललिता का भी रोल निभाया। इसके अलावा कलर्स टीवी पर ‘कोई आने को है’ में उन्होंने ब्लैक मैजिक विक्टिम का रोल निभाया था।

टीवी शो ‘उतरन’ में इच्छा के किरदार से उन्हें घर-घर में पहचान मिली। दत्ता की केमिस्ट्री नंदीश संधू और रोहित खुराना के साथ लोगों ने काफी पसंद किया। यही वजह है कि लोग उन्हें आज भी प्यार से टीना से अधिक इच्छा कहकर बुलाना पसंद करते हैं।

टीना ने कहा, नर्वस होती हैं वह

कहा जा रहा है कि टीना अब सलमान खान के शो ‘बिग बॉस’ में धमाल मचाने को तैयार हैं। हालांकि, टीना मीडिया को दिए इंटरव्यू में बता चुकी हैं कि उन्हें पिछले कुछ साल में कई बार इस शो के लिए सम्पर्क किया गया। उन्होंने इस शो को चुनौती भरा बताते हुए कहा था कि 24 घंटे कैमरे के सामने रहना बेहद कठिन है।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published.