आगरा: दो मंजिला मकान की छत से संदिग्ध परिस्थिति में गिरी विवाहिता की मौत, फॉरेंसिक एक्सपर्ट ने की घटना की जांच

Crime

आगरा: थाना एत्माद्दौला के मंडी समिति स्थित कानन वन कॉलोनी में दो मंजिला मकान की छत से शनिवार रात को 12:30 बजे संदिग्ध परिस्थिति में विवाहिता सोनी सिंघल गिरने से गंभीर रूप से घायल हो गईं जिन्हें अस्पताल ले जाया गया। वहीं चिकित्सकों ने विवाहिता को मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस इस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

13 साल पहले हुई थी शादी:-

मामला थाना एत्माद्दौला के मंडी समिति स्थित कानन वन कॉलोनी का है। मृतका सोनी सिंघल का मायका मुंबई में हैं। उनकी शादी 13 साल पहले कॉलोनी के निवासी लक्ष्मण सिंघल उर्फ धर्मेश के साथ हुई थी। उनके तीन बच्चे 12 साल की आसी, नौ साल की गोलू और बेटा चार साल का किसू है। लक्ष्मण एक निजी कंपनी में एकाउंटेंट हैं।

रात एक बजे पुलिस को दी गई सूचना:-

शनिवार रात को एक बजे पुलिस को सूचना मिली कि सोनी सिंघल छत से गिर गईं हैं। पति उन्हें अस्पताल ले गए, जहां उनको मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस की पूछताछ में पति ने बताया कि उनका दो मंजिला मकान है। सोनी रात में मकान की छत पर गईं थीं। कुछ देर बाद उनके गिरने की आवाज आई। परिजन घर से बाहर निकले। सोनी घर के बाहर पड़ी हुई थी। उसे अस्पताल ले गए।

सीओ छत्ता दीक्षा सिंह ने बताया कि मामले में मृतका के पति और बेटियों से पूछताछ की गई लेकिन वह घटना के बारे में कुछ नहीं बता सके।

फॉरेंसिक एक्सपर्ट ने की घटना की जांच:-

मौके पर पहुँची पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुला लिया। मौके पर पहुँची फॉरेंसिक एक्सपर्ट ने घटनास्थल की जांच की और सबूत जुटाए।

परिजनों को सौपा शव:-

इस घटना की सूचना मृतका के परिजनों को दी गई। सूचना मिलते ही मृतका के परिजन रविवार दोपहर को आगरा पहुंच गए। जब तक पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा दिया और पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। थाना प्रभारी निरीक्षक सत्यदेव शर्मा ने बताया कि अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है।अगर तहरीर मिलती है तो उसके अनुसार जांच व कार्यवाही की जाएगी।

-एजेंसी