आगरा: पुत्र की शादी का सामान लेकर लौट रहे साइकिल सवार की सड़क हादसे में हुई मौत, मातम में बदली खुशियां

Crime

आगरा। अज्ञात बाइक ने साइकिल सवार व्यक्ति को चपेट में लेकर टक्कर मार दी, जिसमें घायल व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक अपने बेटे की लग्न के लिए समान खरीदने के लिए बाजार गए थे। घर लौट रहे थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने व्यक्ति के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेजा है। वहीँ इस घटना के बाद मृतक के यहां कोहराम मच गया है।

जानकारी के अनुसार डिलेवर सिंह उम्र करीब 50 वर्ष निवासी गांव पिढौरा थाना पिढौरा के पुत्र अंकित की घर में शादी है। 26 अप्रैल को मध्य प्रदेश के जिला भिंड से टीका लग्न आ रहा था। जिसके लिए डिलेवर सिंह शुक्रवार को कस्बा भदरौली बाजार में सामान खरीदने के लिए गए थे। शाम को साइकिल से सामान खरीद कर घर वापस गांव लौट रहे थे। तभी गांव गोपालपुरा के पूजा पब्लिक स्कूल के पास एक अज्ञात बाइक ने साइकिल को चपेट में लेकर टक्कर मार दी। बाइक सवार मौके से फरार हो गया। वहीं बाइक की टक्कर लगने से साइकिल सवार घायल अधेड़ व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना को लेकर ग्रामीण एकत्रित हो गए। उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी लेकर परिजनों को सूचित किया। मृतक व्यक्ति के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस अज्ञात बाइक का पता लगाने का प्रयास कर रही है। शादी वाले घर की खुशियां मातम में बदल गई है। अचानक हुई व्यक्ति की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है।

इसी संदर्भ में थाना प्रभारी पिढौरा अनिल कुमार का कहना है बाइक की टक्कर से साइकिल सवार व्यक्ति की मौत हुई है। बाइक का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेजा है। मामले की जांच की जा रही है।

रिपोर्टर- नीरज परिहार