विपक्षी दलों की छवि धूमिल करने की साजिश एक लोकतांत्रिक षड्यंत्र है, इसकी जांच हो: अखिलेश यादव

Politics

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर भाजपा पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टियों की छवि धूमिल करने के लिए सत्ताधारियों द्वारा पोषित वेबसाइटों, फेसबुक पेजों व अन्य सोशल मीडिया को पैसे देकर प्रचार करना, लोकतांत्रिक षड्यंत्र है। इसकी गहन जांच हो और षड्यंत्रकारियों के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज हो।

इसके पहले सपा अध्यक्ष ने कहा कि हर तरफ से शिकायतें आ रही हैं कि भाजपा सरकार में अधिकांश गेहूं की खरीद प्राइवेट कंपनियां कर रही हैं। किसान को एमएसपी नहीं मिल रही है। बिचौलिए औने-पौने दाम पर गेहूं खरीद रहे हैं। सरकार पूरी खरीद भी नहीं कर रही है। भाजपा ने जता दिया है कि वह किसानों की शोषक और पूंजी घरानों की पोषक है। किसान को उपज का मूल्य और लागत तक नहीं मिल रही है।

अखिलेश ने जारी बयान में कहा कि भाजपा सरकार में अन्नदाता किसान सबसे ज्यादा मुसीबत में है। भाजपा सरकार को किसानों की कोई परवाह नहीं है। कृषि की बढ़ी लागत ने किसानों की आय आधी कर दी है। भाजपा सरकार किसानों के लिए काल बन गई है। उधर, अखिलेश यादव ने संस्कृत संस्थान के पूर्व अध्यक्ष शंकर सुहैल के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है।