आगरा: भड़काऊ ऑडियो वायरल मामले में नामजद हुए इस्लामिया लोकल एजेंसी के चेयरमैन ने रखा अपना पक्ष

स्थानीय समाचार

आगरा: भड़काऊ ऑडियो वायरल को लेकर इस्लामिया लोकल एजेंसी के चेयरमैन मोहम्मद जाहिद पत्रकारों से रूबरू हुए। राजपुर चुंगी स्थित रेड कारपेट होटल में आयोजित हुई प्रेस वार्ता के दौरान इस्लामिया लोकल एजेंसी के चेयरमैन मोहम्मद जाहिद ने अपना पक्ष पत्रकारों के सामने रखा। उन्होंने कहा कि जो ऑडियो वायरल हो रही है, उस ऑडियो को गलत तरीके से पेश किया जा रहा है जिसके चलते उन पर मुकदमा भी दर्ज हुआ है।

समाज के लोग थे आक्रोशित

पत्रकारों से रूबरू होते हुए वायरल ऑडियो पर सफाई देते हुए इस्लामिया लोकल एजेंसी के चेयरमैन मोहम्मद जाहिद ने कहा कि समाज के लोग महेंद्र सिंह द्वारा डाली जा रही रिट और उसके बयान को लेकर आक्रोशित थे। क्योंकि महेंद्र प्रताप ने जामा मस्जिद की सीढ़ी के नीचे हिंदू देवी देवताओं की मूर्ति होने की बात कही थी और इसके लिए वह मस्जिद में खुदाई कराना चाहता है। इससे समाज आक्रोशित था और सड़कों पर जाकर प्रदर्शन करने की बात कह रहा था। इससे माहौल बिगड़ रहा था। इसलिए गुस्से में आकर उन्होंने भी आक्रोशित लोगों को शांत करने हेतु इस तरह का बयान दे दिया लेकिन बयान देने के बाद लोग शांत हो गए और घर वापस चले गए।

ऑडियो को भी गलत तरीके से किया गया पेश

इस्लामिया लोकल एजेंसी के चेयरमैन मोहम्मद जाहिद ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि मैं कानून को मानने वाला और शांतिप्रिय हूँ। सभी धर्मों का आदर करने करता हूँ। हमारे ही कमेटी के एक सदस्य ने जो कमेटी के विरुद्ध कार्य कर रहा है, उसने इस ऑडियो को वायरल कर दिया। स्थानीय प्रशासन के साथ-साथ लखनऊ तक यह ऑडियो भेजा गया लेकिन यह भड़काऊ भाषण क्यों देना पड़ा क्या इसकी नजाकत थी इसे किसी ने नहीं समझा। इसलिए आज मैं पत्रकारों के सामने अपना पक्ष रख रहा हूं।

इस्लामिया लोकल एजेंसी के चेयरमैन मोहम्मद जाहिद ने कहा कि अधिवक्ता महेंद्र प्रताप सिंह के साथ जो लोग भी मस्जिदों को खोदने के लिए याचिका दायर कर रहे हैं, उन सब के खिलाफ कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए और न्यायपालिका को भी जो इस संबंध में कानून बन चुके हैं, उन्हीं का अनुपालन कराना चाहिए।