धोनी के संभावित संन्‍यास को लेकर चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के CEO ने दिया बड़ा बयान

SPORTS

इस सीजन में शानदार प्रदर्शन कर रही सीएसके

आईपीएल के मौजूदा सीजन में सीएसके धोनी की अगुवाई में शानदार खेल का प्रदर्शन कर रही है। सीएसके 13 में से 7 मैच जीतकर 15 अंकों के साथ प्‍वाइंट टेबल में दूसरे पायदान पर है। चेन्‍नई को प्‍लेऑफ से पहले अब अपना आखिरी मुकाबला दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ दिल्‍ली के अरुण जेटली स्‍टेडियम में खेलना है।

सीएसके को प्लेऑफ का टिकट पाने के लिए यह मैच को जीतना जरूरी होगा। अगर वह हारती है तो उसे अन्‍य टीमों के मैचों के नतीजों पर निर्भर रहना होगा।

मैनेजमेंट नहीं चाहता धोनी संन्‍यास लें

बता दें कि एमएस धोनी ने आईपीएल के पिछले सीजन की शुरुआत से पहले कप्तानी छोड़ी थी। उसके बाद रवींद्र जडेजा को सीएसके का कप्तान बनाया गया, लेकिन टीम को शुरुआत में ही कई मैचों में हार का सामना करना पड़ा था।

इसके बाद बीच सीजन में ही जडेजा को हटाकर फिर से धोनी को कप्‍तान बनाया गया। वहीं, धोनी की अगुवाई में इस साल सीएसके ने कमाल का प्रदर्शन किया है। यही वजह है कि सीएसके मैनेजमेंट नहीं चाहता कि धोनी संन्यास लें।

केकेआर से हारी सीएसके

चेन्‍नई सुपर किंग्‍स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच रविवार रात बेहद रोमांचक मुकाबला खेला गया। जिसमें केकेआर ने चेन्नई से पिछली हार का बदला लेते हुए छह विकेट से शानदार जीत दर्ज की। रिंकू सिंह और नितीश राणा के तूफानी अर्धशतकों की बदौलत इस मुकाबले केकेआर को जीत हासिल हुई। चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट पर 144 रन बनाए थे। इसके जवाब में केकेआर ने 18.3 ओवर में 4 विकेट खोकर 147 रन बना लिए!

Compiled: up18 News