विपक्षी गठबंधन की आज की बैठक का एजेंडा सनातन को समाप्त करना: भाजपा

Politics

क्या बोले भाजपा नेता?

भाजपा नेता संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, “मुंबई में आज शरद पवार जी के घर ‘एएचसीसी’ यानी एंटी हिंदू कोऑर्डिनेशन कमेटी की बैठक है। इसमें हिंदू धर्म को किस प्रकार समाप्त किया जाए उसे लेकर 26 दल आज बैठक करेंगे।

पात्रा ने कहा, “कुछ चैनल ये भी दिखा रहे हैं कि आज इनके बीच सीट बंटवारे पर भी चर्चा होगी। मगर सुबह से ये भी देख रहे हैं कि इनके बीच सुबह से ही खींचातानी चल रही है। उन्होंने कहा कि ये कोई सीटों के बंटवारे, प्रचार-प्रसार, मुद्दों और घोषणापत्र से जुड़ी बैठक नहीं है। जैसे 2-3 दिन पहले उनके एक महत्वपूर्ण सदस्य ने कहा था कि हम 26 राजनीतिक दलों का एक ही मत है कि हिंदू धर्म को किस प्रकार मिटाना है और किस प्रकार हिंदू धर्म को समाप्त करना है। आज उसी विषय को लेकर इनकी बैठक होने वाली है।

भाजपा नेता ने कहा, “अगर किसी और धर्म के लिए इस तरह के शब्दों का प्रयोग किया गया होता तो आज पूरे विश्व मे हाहाकार मच गया होता। ये लोग हिंदुस्तान की शिकायत लेकर संयुक्त राष्ट्र तक पहुंच जाते।

उन्होंने उदयनिधि स्टालिन और प्रियांक खरगे का नाम लिए बिना उन पर निशाना साधते हुए कहा- “ये सब गलती से किसी के मुंह से नहीं निकला, बल्कि ये एक डिजाइन है। जिस डिजाइन के अंतर्गत वर्षों पहले प्रायोजित रूप से राम मंदिर के खिलाफ कहा था कि भगवान राम का अस्तित्व नहीं है, भगवान राम तो काल्पनिक हैं।”

Compiled: up18 News