आगरा: फतेहाबाद रोड पर संचालित अवैध बसई सब्जी मंडी को हटाने पहुंची प्रशासन की टीम, मचा हड़कंप

स्थानीय समाचार

आगरा:  ताजगंज थाना क्षेत्र के फतेहाबाद रोड पर एक बार फिर से अवैध रूप से बसई मंडी सजने लगी है। अवैध रूप से सब्जी मंडी संचालित होने से लोगों की आवाज इस सब्जी मंडी को हटाने के लिए मुखर होने लगी। मंगलवार को जिला प्रशासन ने नगर निगम कर्मचारियों को साथ लेकर अवैध सब्जी मंडी को हटाए जाने को लेकर कार्यवाही को अंजाम दिया और फिर से अवैध रूप से सब्जी मंडी संचालित किए जाने पर कार्यवाही की चेतावनी दी।

जिला प्रशासन की टीम जब दल बल के साथ अवैध रूप से संचालित बसई सब्जी मंडी पर पहुंचे तो प्रशासन की टीम को देखकर सभी में हड़कंप मच गया। लोग इधर-उधर भागने लगे। नगर निगम की टास्क फोर्स ने फड़ लगाकर बैठे सभी लोगों को हटाया, साथ ही प्रशासन अधिकारियों ने सभी को चेतावनी दी कि अगर अगली बार अवैध रूप से फड़ लगाकर सब्जी मंडी संचालित की तो फड़ लगाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

आपको बताते चलें कि अवैध रूप से चलने वाली बसें सब्जी मंडी को लेकर पहले भी लोगों ने मोर्चा खोला था। उनका कहना था कि बरौली अहीर में सब्जी मंडी बनी हुई है। वहां व्यापारी नहीं पहुंचता है क्योंकि वो अपना सामान बसई सब्जी मंडी में बेच देते है। इस सब्जी मंडी के लगने से बरौली अहीर मंडी में दुकान लेने वाले आढ़तियों को काफी नुकसान हो रहा था जिसकी शिकायत पर जिला प्रशासन ने इस अवैध रूप से चलने वाली बसई सब्जी मंडी को हटवा कर चेतावनी दी थी कि भविष्य में यहां सब्जी मंडी संचालित नहीं होगी लेकिन फिर भी यह सब्जी मंडी संचालित हुई।

जिला प्रशासन के अधिकारियों ने सख्त हिदायत देते हुए कहा कि अगर फड़ लगाकर एक बार फिर से सब्जी मंडी को संचालित किया गया तो फड़ लगाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी, इसके लिए वह खुद जिम्मेदार होंगे।