आगरा में कपड़ा व्यापारी ने गतिमान ट्रेन के आगे कूद कर ली आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा- मुझे माफ कर देना

Crime

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में कर्ज से परेशान आर्थिक तंगी से जूझ रहे एक कपडे़ के व्यापारी ने परेशान हो राजा मंडी स्टेशन पर गतिमान ट्रेन के आगे कूद आत्महत्या कर ली। आत्महत्या का वीडियो सामने आया है। इसमें दिख रहा है कि युवक प्लेटफॉर्म नंबर-1 पर खड़ा होकर ट्रेन का इंतजार कर रहा है। वह पटरियों की ओर झांक कर देखता है। जैसे ही उसे ट्रेन आते हुए दिखती है, वह कूदकर पटरियों पर लेट जाता है। फिर अपना सिर पर पटरी पर रखता है।

उस ट्रैक पर लेटता देख एक युवक बचाने के लिए दौड़ता भी है। लेकिन, तब तक ट्रेन उसके ऊपर से गुजर जाती है। दृश्य देख प्लेटफॉर्म पर मौजूद लोगों के रोंगटे खड़े हो गए।

यह मामला मंगलवार शाम का राजा मंडी स्टेशन का है। मृतक व्यापारी का नाम हरीश देवनानी है। वह कमला नगर के नटराजपुरम में रहता था। हरीश कपडे़ का व्यापारी था। सुभाष बाजार में उनकी दुकान थी। मृतक के पास से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है। उसमें लिखा है, ”मुझे माफ कर दो। ”जीआरपी ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा।

बताया गया है कि व्यापारी युवक कई दिनों से डिप्रेशन में था। आत्महत्या करने से पहले उसने प्लेटफॉर्म पर बने चामुंडा देवी माता के मंदिर में दर्शन किए थे। इसके बाद उसने आत्महत्या कर ली। मृतक हरीश के दो बच्चे हैं। इनमें एक लड़का और एक लड़की है। मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। गमगीन माहौल में बुधवार को उसका अंतिम संस्कार किया गया है।

जीआरपी राजा मंडी चौकी इंचार्ज दिलीप ने बताया कि मंगलवार शाम को हरीश ने गतिमान ट्रेन के आगे कूदकर सुसाइड कर लिया। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है।